Navsatta
खास खबर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी ने देशवासियों का बढ़ाया भरोसा : केन्द्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह

भाजपा का प्रबुद्धवर्ग सम्मेलन हुआ सम्पन्न –

रमाकांत बरनवाल

सुलतानपुर,नवसत्ता :- पंडित रामनरेश त्रिपाठी सभागार में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में भारत सरकार के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि 10 वर्षों में भारत की दिशा व दशा बदली है क्योंकि 2014 के पहले के भारत और आज के भारत में बहुत बड़ा अंतर दिखाई दे रहा है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश ने सभी मोर्चों पर विकास के नये आयाम स्थापित किए हैं व मोदी की गारंटी वाली योजनाओं से लोगों के जीवन में बदलाव आया है। उन्होंने बताया कि भारत विश्व की पांचवीं अर्थव्यवस्था बन चुकी है और भारत चांद के साउथ पोल पर पहुंचने वाला दुनिया का पहला देश है।उन्होंने कहा जो नौजवान पहली बार अपने मत का प्रयोग करेगा वह 2014 से पहले का जमाना नहीं देखा जब बदहाली ही बदहाली था व भ्रष्टाचार घोटाला, आतंकवाद,अखबारों की हेडलाइन बनते थे। देश में निराशा का माहौल था।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 2014 में शपथ ग्रहण के बाद नौजवानों को तोहफा देते हुए अधिकारियों द्वारा सर्टिफिकेट प्रमाणित करने के आदेश को बदल कर स्वप्रमाणित करने का आदेश किया तथा नौकरी में इंटरव्यू की प्रथा समाप्त कर देश के युवाओं पर भरोसा जताया जिसके चलते आज देश में प्रधानमंत्री के प्रति लोगों का भरोसा और विश्वास बढ़ा है व आज पूरी दुनिया में भारतवंशियों का सम्मान हो रहा है।केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रबुद्ध वर्ग हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं क्योंकि उनकी बात समाज गौर से सुनता है जो ओपिनियन मेकर्स होते हैं।उन्होंने प्रबुद्धजनों से मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए लोगों को जागरूक करने का आह्वान भी किया।

यूपी सरकार के मंत्री व क्लस्टर प्रभारी नंद गोपाल नंदी ने कहा कि 56 इंच के सीने वाले प्रधानमंत्री को आप बागडोर देते हैं तो आतंकी थर-थर कांपते हैं व कहा कि 2019 में हमारे सीआरपीएफ जवानों पर आतंकियों ने घात लगा हमला किया तो प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक करके घर में घुसकर मारा व ईंट का जवाब पत्थर से दिया। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत तीसरी महाशक्ति के रूप में उभरा है जिसके चलते चीन व पाकिस्तान की रूह भी कांप जाता है।
भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा ने स्वागत भाषण में अतिथियों का परिचय कराने के साथ प्रबुद्ध वर्ग से लोकसभा चुनाव में भाजपा को समर्थन करने का आह्वान किया।कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे चार्टर्ड अकाउंटेंट सौरभ कांत ने सरकार की तमाम उपलब्धियां को गिनाया व आभार नगर पालिकाध्यक्ष प्रवीन कुमार अग्रवाल, संचालन प्रबुद्ध वर्ग के जिला संयोजक डॉ अनुराग पांडे व समापन विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक आनन्द चौबे ने किया।

जिलाध्यक्ष डा आर ए वर्मा व पदाधिकारियों ने अतिथियों को स्मृति चिन्ह व अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया।इस अवसर पर काशी क्षेत्र महामंत्री सुशील त्रिपाठी, लोकसभा संयोजक जगजीत सिंह छंगू,एमएलसी शैलेन्द्र प्रताप सिंह , डॉ आद्या प्रसाद पाण्डेय,पूर्व बार अध्यक्ष ध्रुवराज सिंह, सुंदरलाल टंडन,कलान महाविद्यालय निदेशक प्रबन्धक डॉ वेद प्रकाश सिंह राजू भैया,पार्टी प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी, डा वीणा पाण्डेय, विजय प्रताप त्रिपाठी, जिला महामंत्री घनश्याम चौहान,संदीप सिंह,आनन्द द्विवेदी, आलोक आर्या, सुनील वर्मा, डॉ प्रीति प्रकाश, आशीष सिंह रानू, अशोक सिंह,विवेक सिंह आदि प्रमुखता से उपस्थित रहे।

संबंधित पोस्ट

बिलक़ीस के बलात्कारियों की रिहाई को लेकर USCIRF के बयान का IAMC ने किया स्वागत

navsatta

डॉक्टर्स डे विशेष : मिलिए, मथुरा के चैमुंहा चिकित्सा अधीक्षक डॉ. संदीप चौधरी से

navsatta

अग्निपथ योजना का ऐलान, सेना में 4 साल के लिये भर्ती होंगे ‘अग्निवीर’

navsatta

Leave a Comment