Navsatta
खास खबर

संदिग्धावस्था में 18 वर्षीय युवक की गोली लगने से दर्दनाक मौत

रमाकांत बरनवाल

सुलतानपुर,नवसत्ता :-  कादीपुर कस्बे में संदिग्ध हालात में कनपटी में गोली लगने से 18 वर्षीय युवक की मौत हो गई व लावारिस अवस्था में युवक का शव मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई व तरह तरह की चर्चाओं के चलते यह निश्चित नहीं हो पा रहा कि यह हत्या है या आत्महत्या। वैसे कोतवाली पुलिस इसे प्रथमदृष्ट्या आत्महत्या ही बता रही हैं जबकि परिवारजनों ने इसे हत्या बताया।

रविवार की सुबह कस्बे के कुछ बच्चे कादीपुर नाले के पास के मैदान में क्रिकेट खेलने पहुंचे ही थे कि सरपत की झाड़ी के बगल लावारिस अवस्था में जमीन पर पड़ी लाश देखा जिसे देख सभी शोर मचाया जिससे लोग इकट्ठे होते गए जिसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दिया गया। क्षेत्राधिकारी व प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह मय पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचे तथा शव की शिनाख्त कराया।

शव के शिनाख्त में कादीपुर कस्बे के जवाहर नगर निवासी रामकेवल निषाद का 18 वर्षीय पुत्र सन्तोष निषाद जिसके बाएं कनपटी में 315 बोर के असलहे की गोली लगने से उसकी मौत हो चुकी थी और वह लहूलुहान जमीन पर पड़ा था। प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या है फिर भी घटना की छानबीन होगी व सत्यता सामने लाया जाएगा।
लहूलुहान मृत युवक के दाहिने हाथ में उसकी मोबाइल तथा असलहा पेट के पास रखा मिला व पैर के चप्पल दोनों पैर के बीच में पड़े रहने व दोनों हाथ फैले रहने से हत्या की आशंका जताया जा रहा था व मृतक का पिता रामकेवल ने बेटे सन्तोष की हत्या किया जाना बताया। पुलिस का कहना था कि मोबाइल व अन्य परिस्थितियों की जांच होगी जिसकी सत्यता पोस्टमार्टम के बाद सामने आ जाएगी।

कस्बे में हुए इस वारदात से सनसनी मची हुई है। बताया गया कि एक दिन पहले सन्तोष हैदराबाद से वापस घर आया था तथा शनिवार की शाम सात बजे तक प्लम्बर का कार्य करने गया था जहां किसी का फोन आया और वहां से वह चला गया घर के लोगों को घटना की जानकारी रविवार की सुबह हुई जिससे परिवार में मातम छाया हुआ है। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने जमीन पर पड़े खून के नमूने लिए तथा चप्पल मोबाइल आदि अपने कब्जे में ले जांच में जुटी है।

संबंधित पोस्ट

सीएम योगी के मार्गदर्शन में जनपद बस्ती ने बागवानी और मछलीपालन के लिए की नई पहल

navsatta

मिशन जल जीवन में भ्रष्टाचार का खुलासा करने वाले इंजीनियर निर्दोष जौहरी सस्पेंड, आकाश जैन की बारी

navsatta

दलाई लामा को भारत रत्न दिलाने के अभियान की वोटिंग शुरू

navsatta

Leave a Comment