Navsatta
खास खबरमुख्य समाचार

सिविल एविएशन में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए उत्तर प्रदेश सरकार को स्टेट चैंपियन का पुरस्कार

विंग्स इंडिया अवार्ड्स 2024 के तहत स्टेट चैंपियन के रूप में उत्तर प्रदेश सरकार को चुना विजेता

लखनऊ, नवसत्ता :  सिविल एविएशन में बेहतर प्रदर्शन के लिए उत्तर प्रदेश सरकार को विंग्स इंडिया अवार्ड्स 2024 के तहत स्टेट चैंपियन के पुरस्कार के लिए विजेता के रूप में चुना गया है। यह पुरस्कार हैदराबाद के होटल ताज कृष्णा में प्रदान किया गया। इसके लिए प्रदेश सरकार को आयोजकों की ओर से बधाई दी गई है। यह पुरस्कार भारत सरकार के नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के द्वारा प्रदान किया गया।

भारत में नागरिक क्षेत्र में विमानन से संबंधित कंपनियों, संस्थानों, संगठनों द्वारा किए गए उल्लेखनीय योगदान को मान्यता देने के उद्देश्य से विंग्स इंडिया अवार्ड्स दिए जाते है। इस बार उत्तर प्रदेश सरकार को एविएशन में स्टेट चैंपियन के पुरस्कार के लिए विजेता के रूप में चुना गया है। यह पुरस्कार भारत सरकार के नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा नागरिक उड्डयन मंत्रालय, भारत सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों, उद्योग जगत के दिग्गजों और क्षेत्र के अन्य हितधारकों की उपस्थिति में प्रदान किया गया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को आएंगे रामनगरी

प्राण-प्रतिष्ठा के मद्देनजर फाइनल तैयारियों की करेंगे समीक्षा

अयोध्या,  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को रामनगरी आएंगे। इस वर्ष मुख्यमंत्री का यह तीसरा दौरा होगा। मुख्यमंत्री हनुमानगढ़ी के दर्शन करेंगे। मुख्यमंत्री 22 जनवरी को होने वाले प्राण-प्रतिष्ठा आयोजन की फाइनल तैयारियों के संदर्भ में बैठक लेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को सुबह 11 बजे अयोध्या धाम आएंगे। तत्पश्चात हनुमानगढ़ी में दर्शन-पूजन करेंगे। इसके बाद टेंट सिटी का निरीक्षण करेंगे। दोपहर दो बजे से अंतरराष्ट्रीय राम कथा संग्रहालय में 22 जनवरी के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की तैयारी की समीक्षा करेंगे।

संबंधित पोस्ट

‘ओमीक्रॉन’ का असर: सरकार ने जारी की नई गाइडलाइंस, राज्यों को दी जरूरी सलाह

navsatta

कोराना के चलते यूपी सरकार का बड़ा फैसला, कक्षा आठ तक के सभी स्कूल 11 अप्रैल तक रहेंगे बंद

navsatta

पीएम मोदी ने वर्ल्ड डेयरी सम्मेलन-2022 का किया शुभारंभ, बोले- भारत के डेयरी सेक्टर की असली कर्णधार महिलाएं हैं

navsatta

Leave a Comment