Navsatta
क्षेत्रीयखास खबर

सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत व चार गम्भीर घायल

रमाकांत बरनवाल 

सुलतानपुर, नवसत्ता :-कादीपुर कस्बे के पश्चिम  सुलतानपुर मार्ग स्थित सन्त तुलसीदास महाविद्यालय के नजदीक लखनऊ बलिया राजमार्ग पर सुबह लगभग 9 बजे ई रिक्शा और कार में आमने-सामने टक्कर हो गया तथा सड़क के बगल मोटरसाइकिल ले खड़े बाछापारा निवासी दरगाही से टकरा गया जिससे दरगाही मोटरसाइकिल ले नीचे गिर गए जिन्हें काफी चोटें आई व दरगाही से बात कर रहे घटनास्थल के बगल कटघरा मुतरवाही निवासी सुभाष कार की टक्कर से दूर तक घिसट गए जिससे उनके सिर में काफी चोटें आई गयी व उनकी मौके पर ही मौत हो गयी  तथा ई रिक्शे से टकराने के चलते उसके परखच्चे उड़ गए जिसमें बैठी सवारियों को गम्भीर चोटें आ गयीं। ई रिक्शे में बैठी कोचिंग पढ़ने जा रही राईबीगो (राघवपुर )निवासी 21 वर्षीय कामिनी जंगलिया निवासी 25 वर्षीय सूरज यादव तथा ई रिक्शा चालक 45 वर्षीय शेषपुर निवासी हरिओम यादव को भी काफी चोटें आयीं जिन्हें जुटी भीड़ ने काफी मशक्कत से बाहर निकाला व ई रिक्शे में फंस जाने से उनके  हाथ पैर टूट गये थे। उक्त चोटिलों को गम्भीर अवस्था में स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया जहां से वे सुलतानपुर रेफर कर दिए गए।

— बताते हैं कि मृतक सुभाष की एक वर्ष पहले कादीपुर के पड़ेला गांव के पास हुयी दुर्घटना में स्थिति काफी गम्भीर हो गयी थी जिनके इलाज में लाखों खर्च हुआ था तब कहीं वे सुधरे थे कि अब इस घटना में उनका प्राण चला गया।इस हृदयविदारक घटना से क्षेत्रवासी तो दहल ही गए परिवारजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

उपरोक्त घटना अम्बेडकर नगर से एक शादी से वापस आ रही कार सं यू पी 45 एन 3661सुलतानपुर की तरफ जाते समय अनियंत्रित हो गयी थी जो पान्डेयबाबा से कादीपुर आ रहे ई रिक्शे से टकराने के बाद सड़क किनारे खड़ी हो गयी व वाहन पर सवार सभी सुरक्षित रहे जो पीछे से आ रहे बारात में शामिल हो वापस आ रहे अन्य वाहनों में सवार हो फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस बारात में शामिल  वाहन पर बैठे तीन चार को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया जिन्हें पूछताछ के लिए कोतवाली लिवा गए।

घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंच कर घायलों का इलाज और मृत व्यक्ति का पंचनामा करा लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया व बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है!

संबंधित पोस्ट

चाचा ने बुझाया भरोसे का ‘चिराग’

navsatta

राज्य सभा से रिटायर हुए 72 सांसद, पीएम मोदी ने कहा- राष्ट्र को होती है अनुभवी सांसदों की कमी

navsatta

60 वर्ष से ऊपर की हर माता-बहन को जल्द फ्री बस सेवा देंगे: सीएम योगी

navsatta

Leave a Comment