Navsatta
खास खबर

जी डब्लू इलेक्ट्रिकल फर्म ने बिजली कारीगरों को दिया दीपावली गिफ्ट

दस लाख दुर्घटना बीमा की योजना – इम्तियाज़ अहमद

सुलतानपुर, ( नवसत्ता ) :- दीपावली अवसर पर कादीपुर स्थित जी डब्लू इलेक्ट्रिकल फर्म के व्यावसायिक प्रतिष्ठान पर फर्म मालिक इम्तियाज़ अहमद तथा ब्रान्च हेड गोल्डमेडल ब्रान्ड के पंकज द्विवेदी लखनऊ व गोल्डमेडल प्रोडक्ट हेड लखनऊ मोबीन हकीम ने दोस्तपुर, कादीपुर,समोधपुर,करौदीकला, लम्भुआ, चांदा,कोयरीपुर के बिजली कारीगरों तथा सेल्समैनों को गिफ्ट किट सौंप मिष्ठान्न वितरण किया।

इस अवसर पर ब्रान्च हेड पंकज द्विवेदी ने बताया कि इलेक्ट्रिकल क्षेत्र में गोल्डमेडल प्रोडक्ट ने परचम लहराया है जिसकी विश्वसनीयता के चलते मांग काफी बढ़ चुकी है जिसे बड़े बड़े संस्थानों व परिसरों में इसे प्राथमिकता पर पसंद किया जा रहा है।

इस अवसर पर जी डब्लू इलेक्ट्रिकल फर्म के मालिक इम्तियाज़ अहमद ने बताया कि क्षेत्र में गोल्डमेडल इलेक्ट्रिकल गुड्स क्षेत्रवासियों की पहली पसंद बन चुकी है ।उन्होंने ‘जेलान’ प्रोडक्ट्स के सम्बन्ध में भी जानकारी दिया जिसमें स्टेबलाइजर, आटोमेटिक चेन्ज ओवर, वायर, केबल,कान्ड्यूल पाइप का बृहत स्तर पर निर्माण किया जा रहा है जिससे भारतवर्ष के प्रमुख शहरों व बाजारों में शीघ्र ही लांच किया जा रहा है और यह अभी तक स्थानीय प्रमुख बाजारों की प्रमुख प्रोडक्ट साबित हो रहा है। उन्होंने बताया कि संस्थान से जुड़े बिजली कारीगरों को दस लाख का दुर्घटना बीमा दिए जाने की योजना पर भी कार्य किया जा रहा है और शीघ्र ही प्रक्रिया पूरी होते ही इसकी शुरुआत हो जाएगी। दीपावली किट वितरण अवसर पर उपस्थित ब्रांच हेड पंकज द्विवेदी व प्रोडक्ट हेड मोबीन हकीम ने इस अवसर सभी सभी को बधाई व शुभकामनाएं दिया।

संबंधित पोस्ट

सान म्यूजिक कंपनी ने जारी किया म्यूजिक वीडियो ‘तेरे शहर में’

navsatta

जानिये किस देश के राष्ट्रपति ने 25 साल तक के लोगों को मुफ्त में कंडोम देने का फैसला किया

navsatta

मूसेवाला पहुंचे राहुल, सिद्धू के परिजनों को दी सांत्वना

navsatta

Leave a Comment