Navsatta
खास खबरमुख्य समाचार

भाजपा को 2024 में सत्ता से हटाना सबसे बड़ी देशभक्तिः केजरीवाल

दिल्ली (नवसत्ता ) :- आगामी 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव और 2024 लोकसभा चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। रविवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा- भाजपा 2014 और 2019 में ऐतिहासिक वोटों से जीती, वे चाहते तो देश में प्रगति कर सकते थे मगर फेल हुए। ऐसे में अगले साल होने वाले चुनावों में हमें एक साथ आकर भाजपा को हराना है। 2024 में बीजेपी को सत्ता से हटाना सबसे बड़ी देशभक्ति होगी। पहले लोग कहते थे भाजपा के अलावा कोई विकल्प नहीं हैं लेकिन अब इंडिया गठबंधन पर सबकी नजर बनी हुई है।

आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने दिल्ली में पार्टी स्वयंसेवकों को संबोधित करते हुए आगे कहा, जब से इंडिया अलायंस बना है, मुझे लोगों से कई मैसेज मिले हैं कि अगर इंडिया गठबंधन बचा रहा तो 2024 में बीजेपी की सरकार नहीं बनेगी। आप के राष्ट्रीय संयोजक ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से घर-घर जाकर गठबंधन के लिए समर्थन जुटाने का आह्वान किया, लेकिन साथ ही उन्हें विपक्षी समर्थकों से टकराव से बचने के लिए भी कहा।

केजरीवाल बोले- मेरी सलाह है कि अंधभक्तों से बहस न करें, देशभक्तों से बात करें। 2024 का लोकसभा चुनाव देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। अगर ये लोग अगले पांच साल के लिए वापस आए, तो वे देश को पूरी तरह से नष्ट कर देंगे। बीजेपी के फैसलों की आलोचना करते हुए केरजीवाल बोले कि केंद्र सरकार ने अपने कार्यकाल में जो फैसले लिए हैं, किसी को समझ नहीं आ रहा कि वे क्यों लिए हैं। 2016 में नोटबंदी के कारण भारत की अर्थव्यवस्था कम से कम 10 साल पीछे चली गई। लोगों की नौकरियां, व्यवसाय और कारखाने बंद हो गए। केजरीवाल ने बीजेपी सरकार द्वारा लाए गए जीएसटी की भी आलोचना की और इसे इतना जटिल बताया कि कोई इसे समझ ही नहीं पाता।

संबंधित पोस्ट

वृद्ध देश व समाज के स्तम्भ, उपेक्षा नही प्यार व स्नेह की जरूरत

navsatta

कोरोना संक्रमण से मौतें होने की जानकारी देना नकारात्मक खबरें नहीं: हाईकोर्ट

navsatta

भ्रष्टाचारियों को योगी की खुली चेतावनी, जब्त करेंगे सात पीढ़ी की कमाई

navsatta

Leave a Comment