Navsatta
क्षेत्रीयखास खबर

भाजपा जिलाध्यक्ष ने चांदा क्षेत्र में तीन करोड़ के विकास कार्यों का किया लोकार्पण व शिलान्यास

विकास कार्यों के लिए जिलाध्यक्ष ने ब्लाक प्रमुख सुषमा अरुण जायसवाल के प्रति जताया आभार –

रमाकांत बरनवाल

सुलतानपुर (नवसत्ता ) :- जनपद में विकास कार्यों के क्रम में चांदा क्षेत्र पंचायत प्रतापपुर कमैचा मुख्यालय पर अयोजित एक कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ आर ए वर्मा ने ब्लॉक द्वारा विभिन्न योजनाओं से कराए गए तीन करोड़ रुपए के विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण रिमोट बटन दबाकर किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष श्री वर्मा ने कहा कि केंद्र व राज्य की सरकारें विकास को शीर्ष प्राथमिकता पर रखते सबके लिए कार्य कर रही है और निश्चित रूप से गांव की सरकारें भी इस सिलसिले को आगे बढ़ाने का कार्य कर रही है।

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों को नाली, खड़ंजा, इंटरलॉकिंग जैसी छोटी किन्तु महत्व पूर्ण जरूरत को पूरा करने के लिए विकासखंड प्रतापपुर कमैचा में बहुत व्यवस्थित कार्य किया जा रहा है जिसके लिए उन्होंने ब्लॉक प्रमुख श्रीमती सुषमा अरुण जायसवाल के प्रति आभार व्यक्त किया। खंड विकास अधिकारी देवनायक सिंह ने विकास कार्यों का विस्तृत ब्योरा प्रस्तुत किया। श्री सिंह ने बताया कि अलग अलग मद से तीन करोड़ रुपए का बजट व्यय हुआ है। ब्लॉक प्रमुख श्रीमती सुषमा अरुण जायसवाल ने 3 करोड़ से अधिक का कार्य कराए जाने के लिए खंड विकास अधिकारी, अवर अभियंता, एवं ब्लॉक कर्मियों का योगदान बताया। श्रीमती जायसवाल ने महिला आरक्षण बिल को एतिहासिक बताते हुए मोदी सरकार का धन्यवाद किया।

ब्लाक प्रमुख ने उपस्थित सभी ग्राम प्रधानों, क्षेत्र पंचायत सदस्यों के प्रति आभार व्यक्त किया। उक्त अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष अखिलेश सिंह व प्रदीप रावत के अतिरिक्त भाजपा नेता अरूण जायसवाल, रमापति मौर्य, मनोज गोस्वामी, राकेश यादव, मुकेश तिवारी, प्रतापनारायण ओझा, उमेश शर्मा, संजय तिवारी की उपस्थिति उल्लेखनीय रही। कार्यक्रम का संचालन विजय मिश्र ने किया।

संबंधित पोस्ट

बृजभूषण की गिरफ्तारी को लेकर राजनीति गरमाई

navsatta

140 करोड़ देशवासियों की शक्ति का प्रतीक है भारतीय सेना : योगी आदित्यनाथ

navsatta

भाजपा के आतंरिक सर्वे में कुशीनगर सांसद का रिपोर्ट कार्ड खराब

navsatta

Leave a Comment