Navsatta
अपराधखास खबरचर्चा मेंदेशमुख्य समाचारलीगल

अंबेडकरनगर में छात्रा का दुपट्टा खींचा…पुलिस ने दौड़ाकर मारी गोली, पुलिस की राइफल छीनकर भागे थे

अम्बेडकरनगर,नवसत्ताः यूपी के अंबेडकरनगर में छात्रा का दुपट्टा खींचने वाले दो आरोपियों को ​​​​​पुलिस ने आज एनकाउंटर में गोली मारी है। आज पुलिस तीनों आरोपियों को मेडिकल के लिए लेकर जा रही थी। इसी दौरान शहवाज-फैसल पुलिस की राइफल छीनकर भागने लगे, जिन्हें पुलिस ने सरेंडर के लिए कहा। मगर, उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिससे एनकाउंटर में दोनों को पैर में गोली लगी है। दोनों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए लेकर जाया जा रहा है।

पुलिस के चिल्लाने पर रुक गया अरवाज
पुलिस अफसरों के मुताबिक, दोपहर 12 बजे पुलिस तीनों को मेडिकल कराने के लिए अस्पताल लेकर जा रही थी। रास्ते में एक जगह किसी काम से गाड़ी रोकी गई ती। इस दौरान मौका देखकर शहवाज और फैसल ने एक सिपाही की राइफल छीन ली और भागने लगे। उनके साथ अरवाज भी था।
मगर, वह चिल्लाने पर रुक गया। लेकिन, शहवाज और फैसल नहीं रुके। दोनों आगे जाकर छिप गए। तभी पुलिसकर्मियों ने उन्हें सरेंडर करने के लिए कहा। मगर दोनों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। इसके बाद पुलिस टीम ने जवाबी फायरिंग की। इसमें दोनों के पैर में गोली लग गई।

क्या था पूरा मामला
अंबेडकरनगर में 12वीं में पढ़ने वाली 17 साल की छात्रा गुरुवार को स्कूल गई थी, लेकिन घर वापस आते समय 3 युवकों की छेड़खानी में छात्रा की जान चली गई। रास्ते में एक बाइक से जा रहे दो युवक उससे छेड़खानी करने लगे। जब लड़की ने विरोध किया, तो युवकों ने उसे थप्पड़ मारा और उसका दुपट्टा खींच लिया। इससे लड़की सड़क पर लड़खड़ाकर गिर गई।

तभी पीछे से आ रही गाड़ी ने उसको तेज टक्कर मार दी। जिससे प्रीति के जबड़े और सिर में गंभीर चोट आई और उसकी मौत हो गई। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी।

संबंधित पोस्ट

71वें संविधान दिवस पर पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना,बोले- पारिवारिक पार्टियां देश के लिए चिंता का विषय

navsatta

यस बैंक को-फाउंडर का दावा- प्रियंका गांधी से पेंटिंग खरीदने को किया गया मजबूर

navsatta

बेतुके बयानों से कांग्रेस की लुटिया डुबाने में जुटे आचार्य प्रमोद कृष्णम उर्फ प्रमोद त्यागी

navsatta

Leave a Comment