Navsatta
Reabareliखास खबर

अध्यक्ष के नाकारेपन ने निकाला नगर पालिका का जनाजा

रायबरेली, (नवसत्ता):-  अभी अध्यक्ष बने साल भर भी नहीं बीता और अपने नाकरेपन के चलते रायबरेली जैसी महत्वपूर्ण नगरपालिका को नरक बना दिया है शत्रुघ्न सोनकर ने। कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर जिन गलियों और वार्डों में उन्होंने पैर छू छू कर वोट मांगे थे वहां की समस्याओं को सुनने के लिए आज उनके पास वक्त नहीं है। समस्याओं को हल करने के बजाय उनका पूरा ध्यान केवल अपनी सुख सुविधाएं जुटाने में है। अगर यही हाल रहा तो आने वाले लोकसभा चुनाव में इसका असर कांग्रेस प्रत्याशी पर भी पड़ेगा।

अभी कुछ दिन पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष शत्रुघ्न सोनकर चार पहिया गाड़ी के लिए सुपर मार्केट की बैठक में सभासदों से चर्चा करते हुए आग बबूला हो गए थे लेकिन कुछ सभासदों ने इसका विरोध भी किया और कहा था जो गाड़ियां पुरानी हैं उसी से आपको आना जाना पड़ेगा। सबसे पहले रायबरेली के नगर पालिका क्षेत्र की ओर नजर घुमाई जाए क्या नगर पालिका अध्यक्ष, सत्रोहन सोनकर को जनता की परेशानी नजर नहीं आ रही है, इसी कड़ी में सूत्रों द्वारा यह पता चला है कि गोल चौराहे के पास से जो रोड सारस होटल की साइड से गई है मलिक मऊ जोड़ने वाली उस रोड का यह बुरा हाल है कि जिस पर गाड़ियों की तो बात पीछे छोड़ दो पैदल चलने में भी आए दिन लोग चोटहिल होते हैं।

नगर पालिका के अध्यक्ष शत्रुघ्न सोनकर कांग्रेस नेता हैं जो इन्होंने चुनाव के पहले कहा था कि पूरे नगर पालिका क्षेत्र में हम जो रोडों पर गड्ढे हैं उन्हें गड्ढा मुक्त करवा देंगे और नगर पालिका क्षेत्र में नालियों का भी निराकरण करवाते रहेंगे और रायबरेली के जनता से हाथ जोड़कर इन्होंने कहा था कि आप अध्यक्ष नहीं सेवक चुने लेकिन रायबरेली की जनता पूरे नगर पालिका क्षेत्र में हर जगह पर कठिनाइयों का सामना कर रही है और नगर पालिका अध्यक्ष अपनी बातों से मुकर रहे हैं । उन्हें भी बहुत परेशानियां होती है इसकी शिकायत कई बार नगर वासियों ने की लेकिन नगर पालिका को जनता की परेशानी नहीं दिखाई पड़ रही है शायद नगर पालिका अध्यक्ष यह भूल गए हैं कि उनको व्यक्तिगत वोट,जनता ने नहीं दिया है यह कांग्रेस पार्टी की ही देन है जो आज वह नगर पालिका अध्यक्ष बनकर बैठे हैं।

बावजूद इसके वे नगर पालिका की जनता की आवाज नहीं सुन रही है। क्योंकि नगर पालिका को रोडे और नालियां नहीं दिखाई पड़ रही है जैसे आचार्य द्विवेदी नगर वार्ड नंबर 26 मोहल्ले की हालत और हनुमानपुरम की हालत वार्ड नंबर 7 और सारस होटल की बगल का रास्ता जिसमें, गाड़ी मोटरसाइकिल कोई भी जाती है तो उसमें धंस जरूर जाती है,अगर उधर से आदमी पैदल पैदल,निकल जाए तो समझ लो कुआं पार करके चला गया है।

संबंधित पोस्ट

महिला डिग्री कालेज की बालिकाओं ने चलाया स्वच्छता ही सेवा अभियान

navsatta

राहुल और प्रियंका गांधी कल अमेठी में करेंगे पदयात्रा, तैयारियों में जुटे कांग्रेसी

navsatta

UP Lok Sabha By Elections: समाजवादी पार्टी ने कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

navsatta

Leave a Comment