Navsatta
अपराधखास खबरमुख्य समाचार

बैरिहवां मोहल्ले में चल रहा सेक्‍स रैकेट, मोहल्‍लेवालों ने बुलाई पुलिस

 

 बस्‍ती,नवसत्ता -शहर के बैरियहवा मोहल्‍ले में सेक्स रैकेट चलता है, शिकायत पुरानी है लेकिन कार्यवाही सिफर है। अनजान चेहरों के आवागमन से परेशान मोहल्ले के लोगों ने आखिरकार पुलिस को सूचना दी। नवागत कोतवाल विनय पाठक ने मामले को गंभीरता से लिया और मंगलवार की रात अचानक पुलिस बल के साथ पहुंच गये।संदिग्ध मकान को चारों तरफ से घेर लिया फिर दरवाजे पर दस्‍तक दी। बताया जा रहा है पुलिस को घर में तीन महिलाएं और चार पुरुष मिले। मोहल्ले वालों का आरोप है कि यहां कई सालों से सेक्‍स रैकेट चल रहा था।

यह  धंधा छिपा रहे इसलिये इसी मकान से संचालिका तरह तरह की गतिविधियां संचालित करती आ रही है। खबर ये भी है कि सेक्स रैकेट संचालिका के पास हमेशा कुछ लोग मारपीट करने वाले रहते हैं। इसलिये मोहल्ले का कोई सम्भ्रान्त व्यक्ति आवाज उठाने का साहस नही कर पाता। एक महिला के नाते पूरा मोहल्ला खराब हो रहा है। मोहल्‍लेवालों को हमेशा लगता है कि इस घर में कुछ न कुछ गलत हो रहा है। मजबूर होकर पुलिस को सूचना दी।

कोतवाल की सुनिये
एक महिला और किशोरी मौके से मिली थी। बाहरी कोई पुरूष या महिला संदिग्ध मकान के अंदर नही मिली। इन दोनो से महिला थाने में पूछताछ की गई। इसमे एक अधेड़ महिला थी जो पुरानी बस्ती इलाके की रहने वाली है। परिजनों के आने पर उनके सुपुर्द कर दिया गया। दोनो से की गई पूछताछ में कोई ऐसी जानकारी नही मिली जिससे सेक्स रैकेट का खुलासा हो सके। किशोरी को सीडब्लूसी में पेश किया गया है जहां विधिसम्मत कार्यवाही की जा रही है। कोतवाल ने कहा फिलहाल शिकायतों को गंभीरता से लिया गया है। संदिग्ध मकान पर पुलिस की नजर है। रौता चैकी को अलर्ट किया गया है। खुद मै भी उस पर नजर रखूंगा। कोई भी आपत्तिजनक गतिविधि मिली तो सख्त कार्यवाही तय है।
सीडब्लूसी के चेयरमैन की सुनिये
सीडब्लूसी के चेयरमैन प्रेरक मिश्र ने कहा कोतवाली पुलिस की ओर से एक बालिका पेश की गई थी जो हरैया इलाके की रहने वाली है। उसका मेडिकल परीक्षण करवाया जा रहा है। रिपोर्ट और सम्बन्धित प्रपत्र तलब किये गये हैं, आने के बाद ही पता चलेगा कि पेश की गई लड़की नाबालिग है या नही है, फिलहाल उसे चाइल्ड लाइन में आवासित किया गया है, अग्रिम कार्यवाही के लिये इंतजार करना होगा। फोटो प्रतीकात्मक

संबंधित पोस्ट

योगी सरकार 68 लाख विद्यार्थियों को देगी स्मार्टफोन व टैबलेट, 20 से शुरू होगा वितरण

navsatta

8 जिलों में सड़कों के निर्माण एवं मरम्मत से होगी काया पलट

navsatta

विधानसभा चुनाव से पहले एक लाख लोगों को मानदेय पर रोजगार देगी योगी सरकार

navsatta

Leave a Comment