Navsatta
खास खबरदेशमनोरंजनमुख्य समाचार

गैंगस्टर सतविंदर सिंह उर्फ गोल्डी बरार ने दी सलमान खान को जान से मारने की धमकी

मुम्बई, नवसत्ताः  बॉलीवुड के भाई सलमान खान को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे, कुख्यात गैंगस्टर सतविंदर सिंह उर्फ गोल्डी बरार ने जान से मारने की धमकी दी है। उसने कहा कि सलमान खान उसके निशाने पर हैं और मौका मिलते ही वह उन्हें मार देगा। यह कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी वह सलमान खान को मारने की धमकी दे चुका है। इसके अलावा उसने कबूल किया है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या उसी के गैंग ने की है।

बता दे कि यह सब बात उसने एक बातचीत के दौरान कही हैं, गैंगस्टर सतविंदर सिंह उर्फ गोल्डी ने कहा, हम उसे मारेंगे, जरूर मारेंगे। भाई साहब (लॉरेंस बिश्नोई) ने उसे माफी मांगने के लिए कहा था लेकिन उसने नहीं मांगी। जैसा हमने पहले भी कहा है। यह सिर्फ सलमान खान की बात नहीं है। जो भी हमारे दुश्मन हैं, हम उन्हें मारेंगे। सलमान खान हमारा टारगेट है।

गौरतलब है, कि सिद्धू मूसेवाला को एक साल पहले 22 मई 2023 को पंजाब के मनसा में सिद्धू मूसेवाला की बेरहमी से गोली मारकर हत्या की गई थी। गोल्डी ने कबूल किया है कि उसी के गैंग ने हत्या की थी। उसने कहा कि सिद्धू मूसेवाला को सोच समझकर मारा था।  इसके लिए उन्हें जो भी कुर्बानी देनी पड़ेगी वो देंगे लेकिन ऐसा करना जरूरी था।

इतना ही नहीं उसने यह भी काबूल किया कि सिद्धू मूसेवाला को मारने की जरुरत क्यों पड़ी, उसने बताया कि वह बहुत अहंकारी और बिगड़ा हुआ था और उसके पास जरूरत से ज्यादा पैसा था, और उसके पास पॉलिटिकल और पुलिस पावर जरूरत से ज्यादा थी जिसका वह गलत कामों में प्रयोग करता था। इसलिए उसे सबक सिखाना जरूरी था।

 

संबंधित पोस्ट

शिक्षकों की मौत का मामला : चुनाव आयोग से वार्ता को शैक्षिक महासंघ ने बताया डैमेज कंट्रोल

navsatta

भारत ने बनाया रिकॉर्ड, आज 1 करोड़ लोगों को लगी कोरोना वैक्सीन

navsatta

आर्थिक तंगी से गुज़र रहे शिल्पकारों का साथ देगा काला घोड़ा आर्ट कार्ट

navsatta

Leave a Comment