Navsatta
खास खबरदेशमुख्य समाचार

भाजपा युवा मोर्चा नेता की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत

मेरठ, नवसत्ताः  मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) युवा मोर्चा के मीडिया प्रभारी निशांक गर्ग की शुक्रवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई,  और आज सुबह सीने में गोली लगा शव उनके घर से बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि बीती रात पत्नी से झगड़ा होने के बाद पत्नी घर में ताला डालकर पास ही में अपने मायके चली गई थी। जिसके बाद आज प्रात करीब 6:15 बजे वह अपने जेठ को लेकर वापस अपने घर पहुंची जहां पति का शव पड़ा मिला।

आपको बता दे कि भाजपा युवा मोर्चा नेता निशांक गर्ग ने फरवरी 2014 में कंकरखेड़ा की अशोकपुरी निवासी सोनिया प्रजापति पुत्री संजय से प्रेम विवाह किया था। उस दौरान दोनों के स्वजन इस शादी से नाखुश थे। मगर धीरे-धीरे माहौल बदला तो दोनों के स्वजन ने शादी को स्वीकार किया। भाजपा नेता के 8 वर्षीय बेटा विधान और 5 वर्षीय बेटी का क्वाध है।

मिली हुई जानकारी के मुताबिक, पुलिस को पत्नी सोनिया ने बताया कि उनके पति से उनका अक्सर झगड़ा होता रहता था। मगर एक-दो दिन में सब सामान्य हो जाता था। शुक्रवार देर रात करीब 1:00 दंपति में झगड़ा हुआ। पति नशे में थे। इस दौरान दोनों में मारपीट भी हुई। गुस्से में भाजपा नेता ने पत्नी के बाल काट दिए। जिसके बाद करीब 2:15 बजे पत्नी ने स्कूटी बाहर निकाली और दोनों बच्चों के साथ गेट का ताला बाहर से बंद कर अपने मायके अशोकपुरी चली गई।

जिसके बाद शनिवार सुबह करीब 6:15 बजे सोनिया अपने मायके से निशांक के घर के पास रहने वाले अपने जेठ गौरव गोयल के घर पहुंची। जहां फोन कर उसने गौरव को कहा कि वह बाहर खड़ी है, गेट खोल दे। गौरव की पत्नी ने गेट खोला तो सोनिया ने अपने और निशांक के बीच हुए झगड़े की बात बताई। सोनिया जेठ को लेकर अपने साथ घर पहुंची। घर पर पहुंचा ताला खोल अंदर कमरे में पहुंची तो बेड पर निशांक का शव पड़ा मिला सीने में गोली लगी हुई थी और शरीर पर बनियान और अंडरवियर था। तब तक सीने से निकला खून भी सूख चुका था। गौरव ने आस पड़ोस को सूचना दी। करीब 6:25 पुलिस को सूचना मिली। सीओ दौराला अभिषेक पटेल इंस्पेक्टर अजय कुमार पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर बुलाई गई। जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है।

संबंधित पोस्ट

टेराकोटा को लोकल से ग्लोबल बनाने में जुटी योगी सरकार

navsatta

सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ टिप्पणी करना भारी पड़ा किरेन रिजिजू को: मंत्रालय बदला

navsatta

पहाड़ों पर बर्फबारी, दिल्ली-UP में फिर बढ़ेगी ठंड

navsatta

Leave a Comment