Navsatta
खास खबरदेशमुख्य समाचार

शिक्षक बना हैवानः शाहजहांपुर में 15 बच्चियों के साथ किया दुष्कर्म

शाहजहांपुर, नवसत्ताः अक्सर मां बाप बच्चों को अच्छी शिक्षा देने और अच्छा भविष्य बनाने के लिए विघालय भेजते है, लेकिन अगर विघालय में ही बच्चों के साथ दुषव्यहार होने लगे या शिक्षक ही हैवान बन जाये तो बच्चों के भविष्य का क्या होगा? और आज कुछ ऐसा ही मामला शाहजहांपुर सामने आया है, जहां एक शिक्षक काफी समय से 10-12 साल की 15 बच्चियों के साथ स्कूल में यौन शोषण कर रहा था ।

आपको बता दे कि यह पूरा मामला तिलहर थाना क्षेत्र के जूनियर हाई स्कूल का है। जहां की बच्चियों ने कंप्यूटर टीचर पर उनके साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। साथ ही एक सहायक अध्यापिका और प्रधानाचार्य पर मामले को दबाने का आरोप भी लगा है। वहीं मामला सामने आने के बाद शनिवार को बच्चियों के परिजनों ने आरोपी टीचर को स्कूल में जमकर पीटा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने प्रधानाचार्य समेत 3 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी कंप्यूटर टीचर को गिरफ्तार कर लिया और आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है। साथ ही 15 बच्चियों को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

वहीं मामले को लेकर एसएसपी एस. आनंद ने बताया कि आरोपी कंप्यूटर टीचर मोहम्मद अली पर 10 से 12 साल की बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप है। यह बच्चियां अलग-अलग क्लास में पढ़ती हैं। मंगलवार को बच्चियों के बयान दर्ज किए जाएंगे। वहीं, परिजनों ने आरोप लगाया कि बच्चियों के साथ गलत काम करने के बाद मोहम्मद अली उन्हें धमकाता भी था अगर किसी से कुछ कहा तो मार दूगां।

संबंधित पोस्ट

जंतर-मंतर पहलवानों से हुई हाथापाई पर सियासत गरमाई

navsatta

कोरोना टीकाकरण ने देश में रचा इतिहास, आंकड़ा 100 करोड़ के पार

navsatta

बहू के अत्याचार से परेशान वृद्ध ने अपनी जान की लगाई एसपी से गुहार

navsatta

Leave a Comment