Navsatta
अपराधक्षेत्रीयखास खबरराज्य

बहू के अत्याचार से परेशान वृद्ध ने अपनी जान की लगाई एसपी से गुहार

कुशीनगर,नवसत्ता: रेलवे विभाग के सेवानिवृत्त कर्मचारी रामलक्षन कबीर पंथी उम्र 95 वर्ष अपने बहू के अत्याचार से परेशान होकर एसपी को प्रार्थना पत्र देकर अपने जान- माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है.

सूत्रों की मानें तो कुशीनगर जिले के थाना पटहेरवा क्षेत्रांतर्गत ग्राम बलियवां करनवही निवासी रामलक्षन कबीर पंथी रेलवे विभाग का सेवानिवृत्त कर्मचारी है. इसका इकलौता पुत्र सुरेन्द्र अपने मर्जी से पश्चिम बंगाल की एक महिला से शादी कर ली. पीड़ित का पुत्र शादी के बाद स्वयं विदेश कमाने चला गया. पीड़ित की बहू सुरसती देवी पीड़ित को सुख चैन से रहने नहीं देती है और बाहरी अपराधी किस्म के लोगों को बुलाकर मारती – पिटती है. जब इस घटना कि जानकारी पीड़ित ने अपने पुत्र व आस पास के लोगों को दिया तो बहू ने उसका सामान बाहर फेक दी और बक्से का ताला तोड़कर उसमें रखा पीड़ित का पेंशन कागजात, पासबुक, पैन, आधार कार्ड, पास आदि चुरा ली.

पीड़ित ने बताया कि उसकी बहू सुरसती देवी एक आंगनबाड़ी कर्मचारी है, जो बच्चो के दरिया, दाल, तेल आदि सामग्री बच्चों में नहीं बाटती, बल्कि दुकानदारों को बेच देती है. जब वृद्ध ने इस प्रकरण कि शिकायत करने को कहा तो उसकी बहू आग बबूला हो गई है और अपने दो लड़कियों से ललकारते हुए कहा कि आज इसको जान से मार दो, जिससे रोज का झंझट ही समाप्त हो जाए. जिसके बाद बहू व उसकी लड़कियां लाठी डंडे से वृद्ध को बहुत मारा – पीटा.

वृद्ध ने बताया कि उसकी बहू उसके चल अचल सम्पत्ति को अपने मुंहबोले अपराधिक दोस्तों के साथ मिलकर बेचने के फ़िराक़ में है. उसके अपराधिक दोस्त रात में घर पर ही दारू पीते है और पार्टी मनाते हैं. उन दोस्तों के साथ बहू अपनी इज्जत स्वयं बाजार में नीलाम करती है.
पीड़ित ने प्रार्थना पत्र के हवाले पुलिस अधीक्षक कुशीनगर से अपने जान – माल की सुरक्षा के लिए और बहू सुरसति देवी के विरूद्ध विधिक कार्यवाही करने की गुहार लगाई है.

संबंधित पोस्ट

बिहार: बेकाबू हाइवा ने पुलिस जिप्सी को रौंदा, तीन पुलिसकर्मियों की मौत

navsatta

तालठोक कर महिला पहलवानों ने दी पटकनी

navsatta

सही समय पर सही उपचार और ठीक तरीके से की गई देखभाल से घरों पर ही जल्दी ठीक हो जाते हैं कोरोना मरीज : डॉ आरती कुमार

navsatta

Leave a Comment