Navsatta
खास खबरदेशमुख्य समाचारराजनीति

आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर से हासिल की जीत

नई दिल्ली, नवसत्ताः दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर से अपना झंण्डा गाड दिया हैं जिसके बाद भाजपा प्रत्याक्षियों को अपना नामाकंन वापस लेना पड़ा, एक बार फिर से  शैली ओबरॉय दिल्ली की मेयर और आले मोहम्मद इकबाल डिप्टी मेयर चुने गए हैं।

AAP Shelly Oberoi wins Delhi MCD Mayor Election by defeating BJP Rekha Gupta in a tough fight - Delhi MCD Mayor : दिल्ली में AAP की शैली ओबरॉय बनीं मेयर, मुकाबले में

जिस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नगर निगम की दूसरी बार मेयर बनने पर डॉ शैली ओबेरॉय को बधाई दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “इस बार निर्विरोध मेयर और डिप्टी मेयर बनने पर शैली और आले को बधाई। दोनों को शुभकामनाएं। लोगों को हमसे काफी उम्मीदें हैं। उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए कड़ी मेहनत करें।”

भाजपा प्रत्याशी शिखा राय के नाम वापस लेने के बाद आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार शैली ओबेरॉय फिर दिल्ली नगर निगम की मेयर निर्वाचित हुई। इसके अलावा डिप्टी मेयर पद के लिए भाजपा प्रत्याशी सोनी पांडेय के नामांकन वापस लेने के बाद आम आदमी पार्टी के आले मोहम्मद को निर्विरोध डिप्टी मेयर चुन लिया गया है।

who is Aaley Muhammad Iqbal aap first deputy mayor in delhi complete profile - Who is Aaley Muhammad Iqbal: कौन हैं आले मोहम्मद इकबाल? बने दिल्ली में AAP के पहले डिप्टी मेयर

मेयर चुनाव में जीत के बाद शैली ओबेराय ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि हम सभी को मिलकर राजनीति से ऊपर उठकर काम करना है ताकि दिल्ली की जनता के लिए स्कूल, अस्पताल, सड़कों और पार्कों का काम पूरी निष्ठा के साथ कर सकें।

संबंधित पोस्ट

विशुद्ध राजनीतिक है स्वामी का बयान,मुस्लिम,बौद्ध रहें सचेत: मायावती

navsatta

पीएम मोदी बोले-मेक इन इंडिया के लिए यूपी बन रहा पसंदीदा जगह

navsatta

शेयर बाजार आज धड़ाम, सेंसेक्स 1200 और निफ्टी 400 अंक टूटा

navsatta

Leave a Comment