Navsatta
अपराधखास खबरचर्चा मेंदेशमुख्य समाचारराज्य

Atiq Ahmed News: अतीक अहमद का बेटा असद व शूटर गुलाम झांसी के एनकाउंटर में ढेर

लखनऊ, नवसत्ताः उमेश पाल हत्याकांड में पूरे 49 दिन बाद यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। यूपी एसटीएफ ने झांसी में अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और शूटर गुलाम मोहम्मद को झांसी में एककाउंटर में ढेर कर दिया है। यूपी पुलिस ने दोनों पर पांच-पांच लाख रुपये का ईनाम भी रखा था। मुठभेड़ के बाद से इन दोनों के पास से विदेशी हथियार भी बरामद हुए है। उमेश पाल के हत्या के बाद से ही ये दोनों फरार थे। यूपी एसटीएफ इनकी तलाश कर रही थी। दूसरी तरफ इस एनकाउंटर पर उमेश पाल की मां ने कहा कि आज हम लोगों को थोड़ा शांति मिली है। भगवान के घर देर है अंधेर नहीं। इसके साथ उन्होंने सीएम योगी का भी धन्यवाद किया।

एक तरफ सुनवाई, दूसरी तरफ एनकाउंटर
जानकारी के मुताबिक एनकाउंटर की खबर उस वक्त सामने आई, जब प्रयागराज कोर्ट में अतीक अहमद की रिमांड पर सुनवाई चल रही थी। अतीक अहमद को मंगलवार को साबरमती की जेल से प्रयागराज कोर्ट लाया गया था। उसके भाई अशरफ को भी कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस को दोनों से उमेश पाल मर्डर केस में पूछताछ करनी है। उसके पास 200 सवालों की लिस्ट है।

सीएम योगी ने की एसटीएफ की सराहना
सीएम योगी आदित्यनाथ ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए यूपी एसटीएफ की सराहना की है। वहीं प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद ने इस एनकाउंटर की जानकारी मुख्यमंत्री को दी है। हालांकि इस एनकाउंटर के बाद कानून व्यवस्था को लेकर बैठक बुलाई गई है। इस पूरे मामले मुख्यमंत्री के सामने रिपोर्ट रखी गई है।

अपराधियों को खत्म करेंगेः बृजेश पाठक
यूपी के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठन ने कहा कि हमारा संकल्प है कि हम उत्तर प्रदेश से गुंडे माफिया और अपराधियों को खत्म करेंगे। अभी-अभी घटना हुई है, जैसे ही पूरा विवरण आएगा उसे साझा करें। कोई भी ऐसा अपराधी जो अपराध करेगा वो प्रदेश में खुला नहीं घूमेगा। उत्तर प्रदेश कानून के माध्यम से सजा दिलाने में उत्तर प्रदेश पहले नंबर पर है। उत्तर प्रदेश में कोई भी अपराधी अपराध करके बच नहीं पाएगा।

 

संबंधित पोस्ट

मेरठ में कक्षा नौ के छात्र को साथी छात्र ने गोली मारी,छात्र की मौत,साथी छात्र फरार

navsatta

सीरम इंस्टीट्यूट के सीईओ अदार पूनावाला देश छोड़ कर लंदन में, कहा – प्रभावशाली लोग दे रहे थे धमकियां

navsatta

कांग्रेस ने यूपी के युवाओं से किया 20 लाख रोजगार का वादा

navsatta

Leave a Comment