Navsatta
खास खबरचर्चा मेंदेशमुख्य समाचार

सुप्रीम कोर्ट में पवन खेड़ा की याचिका पर सुनवाई आज

नई दिल्ली,नवसत्ताः आज सुप्रीम कोर्ट में कांग्रेस के नेता पवन खेड़ा की याचिक पर सुनवाई होगी। उच्चतम न्यायालय ने पवन खेड़ा पीएम मोदी पर दिए बयान के मामले में अंतरिम जमानत 17 मार्च तक बढ़ा दी थी। इसके बाद शुक्रवार यानी 17 मार्च को खेड़ा की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई 20 मार्च तक टाल दी गई थी। पवन खेड़ा पर यूपी-असम में पीएम मोदी पर विवादित बयान पर 3 FIR दर्ज की गई हैं। विवादित बयान देने पर 23 फरवरी को असम पुलिस ने खेड़ा को दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया था।

क्या हुआ था पवन खेड़ा के मामले में
कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीएम को गौतमदास मोदी कहा था। हालांकि बाद में उन्होंने सफाई दी थी कि उन्हें प्रधानमंत्री के नाम को लेकर कन्फ्यूजन था। इस बयान के बाद 23 फरवरी को पार्टी अधिवेशन में दिल्ली से रायपुर जाने के दौरान असम पुलिस ने खेड़ा को फ्लाइट से उतारकर गिरफ्तार कर लिया था।

हालांकि बाद में एक मजिस्ट्रेट कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी। उधर, कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की। उन्होंने कोर्ट से अपील की कि पवन खेड़ा के खिलाफ देशभर में केस दर्ज हो रहे हैं। ऐसे में उनकी अग्रिम जमानत और सभी केसों की एक साथ सुनवाई की जाए।

 

संबंधित पोस्ट

उर्वशी रौतेला ने 190 करोड़ में खरीदा बंगला…

navsatta

जम्मू-कश्मीर: पुंछ-राजौरी में सेना का सर्च ऑपरेशन सातवें दिन भी जारी, अब तक 9 जवान शहीद

navsatta

प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के साथ दिल को भी दुरुस्त रखेगा कन्नौज का इत्र

navsatta

Leave a Comment