Navsatta
खास खबरमुख्य समाचारराजनीतिराज्य

हुक्मरान समाज की नई ‘माया’ रचेगी बसपा

कांशीराम परिनिर्वाण दिवस पर मायावती ने फिर की हक-हुकूक की बात

लखनऊ,नवसत्ता: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने रविवार को पार्टी के संस्थापक कांशीराम की पुण्यतिथि पर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की. बसपा प्रमुख मायावती ने कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस पर लखनऊ में पार्टी कार्यालय स्थित उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें याद किया.

इस दौरान उन्होंने कहा कि सत्ता वह मास्टर चाबी है जिससे तरक्की के बंद दरवाजे खुल सकते हैं, इसीलिए कांशीराम द्वारा शुरू किए गए अभियान को हर कीमत पर जारी रहना चाहिए.

मायावती ने बहुजन समाज से ‘हुक्मरान समाज’ बनने की अपील करते हुए कहा, बहुजन समाज आज़ादी के बाद 75 वर्षों में अपना संवैधानिक एवं कानूनी हक माँगते हुए थक गए. अब उन्हें पूरी ताकत के साथ ‘हुक्मरान समाज’ बनने के अभियान में जुट जाना होगा. यूपी में होने वाला अगला कोई भी चुनाव आपकी परीक्षा हो सकती है, जिसमें सफलता उम्मीद की नई किरण साबित होगी.

मायावती ने ट्वीट कर कहा, बहुजन समाज को राजनीतिक शक्ति में उत्थान कर उन्हें यहां हुकमरान समाज बनाने के लिए बामसेफ, डीएस4 एवं बहुजन समाज पार्टी के जन्मदाता एवं संस्थापक मान्यवर श्री कांशीराम जी को आज उनकी पुण्यतिथि पर नमन व अपार श्रद्धा-सुमन अर्पित. उन्हें नमन कर रहे उनके सभी अनुयाइयों का तहेदिल से आभार.

उन्होंने अपने समर्थकों को आगाह करते हुए अपील भी की, देश में खासकर यूपी के लोगों ने यहाँ चार बार अपनी पार्टी की सत्ता प्राप्त करके यह देख लिया है कि सत्ता वह मास्टर चाबी है जिससे तरक्की के बंद दरवाजे खुल सकते हैं, इसीलिए यह अभियान हर कीमत पर जरूर जारी रहना चाहिए. यही आज के दिन का संदेश है और इसी संकल्प के साथ कार्य भी करना है.

संबंधित पोस्ट

बिलक़ीस के बलात्कारियों की रिहाई को लेकर USCIRF के बयान का IAMC ने किया स्वागत

navsatta

पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह का निधन

navsatta

दिल्ली सरकार ने व्यापारियों को दी खुशखबरी, आप सरकार शुरू करेगी ‘दिल्ली बाजार’ पोर्टल

navsatta

Leave a Comment