Navsatta
खास खबरराजनीतिराज्य

फ्री पॉलिटिक्स : महिलाओं को हजार रुपए देंगे केजरीवाल

अहमदाबाद,नवसत्ता: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं. यहां एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने महिलाओं के लिए बड़ा ऐलान किया है. केजरीवाल ने सरकार बनने पर गुजरात की महिलाओं के लिए एक हजार रुपए खाते में भेजने की बात कही है.

इतना ही नहीं अरविंद केजरीवाल ने लोगों से संवाद के दौरान हिंदुत्व कार्ड भी चल दिया. उन्होंने कहा कि अयोध्या में जल्द ही भगवान राम का मंदिर बन जाएगा. आप वहां पूरे परिवार के साथ जाते हैं तो खर्च कितना बढ़ जाता है. वहां रहना, खाना और सबकुछ बहुत महंगा है. अगर हम गुजरात में सत्ता में आते हैं, तो अयोध्याजी का नि:शुल्क दर्शन कराएंगे.

आप संरक्षक अरविंद केजरीवाल ने गुजराती भाषा में कहा कि मैं अपनी बहनों से कहना चाहता हूं, उन्हें अब चिंता करने की जरूरत नहीं, तुम्हारा भाई आ गया है.

गौरतलब है कि गुजरात में इस साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव होना है. ऐसे में अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शनिवार और रविवार को गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं. आम आदमी पार्टी के दोनों नेताओं ने आदिवासी बहुल वलसाड़ जिले के धरमपुर और सूरत जिले के कड़ोदरा में जनसभा को संबोधित किया.

संबंधित पोस्ट

देवेन्द्र सिंह आर्थर डी लिटिल के सलाहकार नियुक्त

navsatta

(ADR REPORT : राजनीति में धनबल और बाहुबल का बोलबाला

navsatta

भारतीय परंपरा सदा से पर्यावरण हितैषी : योगी

navsatta

Leave a Comment