Navsatta
खास खबरदेशराजनीति

मोदी-शाह ने देश के लिए क्या कुर्बानी दी: खड़गे

श्रीनगर,नवसत्ता: कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए उम्मीदवार मल्लिकार्जुन खड़गे रविवार को जम्मू कश्मीर के दौरे पर पहुंचे. यहां पर वे श्रीनगर और जम्मू में 339 डेलिगेट के साथ मिलकर मतदान के लिए समर्थन मांगेंगे.

इससे पहले मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीजेपी पर निशाना साधा है. कश्मीर में 70 साल में विकास नहीं हुआ के सवाल पर उन्होंने कहा कि- देश को आजादी मोदी, शाह ने दिलाई? देश के लिए जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा, राजीव गांधी ने कुर्बानी दी, आपकी क्या कुर्बानी है? इतने साल कुछ नहीं हुआ तो एम्स, इतने डॉक्टर, इंजीनियर बनते क्या.

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष पद के उम्मीदवार मल्लिकार्जुन खडग़े एक दिवसीय दौरे के दौरान श्रीनगर और जम्मू में अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. चुनाव के दौरान पार्टी मुख्यालय श्रीनगर और जम्मू में बैलेट बाक्स के माध्यम से डेलिगेट मतदान करके राष्ट्रीय अध्यक्ष का फैसला करेंगे.

श्रीनगर में पार्टी मुख्यालय और जम्मू में जेके रिजार्ट में डेलिगेट से मिलना प्रस्तावित है. इसमें जम्मू से दो सौ से अधिक डेलिगेट शामिल होंगे. जम्मू कश्मीर से प्रत्येक ब्लाक से एक डेलिगेट राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव के लिए मतदान करेगा. वह प्रदेश के डेलिगेट के साथ चर्चा करेंगे. वहीं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए 17 अक्तूबर को चुनाव होंगे और 19 अक्तूबर को नतीजे आएंगे.

संबंधित पोस्ट

सावधान -मास्क में नमी के कारण फैल रहा ब्लैक फंगस!

navsatta

कंपनियों के तिमाही परिणाम से तय होगी बाजार की चाल

navsatta

नूपुर शर्मा के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट की सख्त टिप्पणी, बताया देश में आग लगाने की अकेले जिम्मेदार

navsatta

Leave a Comment