Navsatta
खास खबरदेशमुख्य समाचार

J&K: राजौरी में फिर भीषण सड़क हादसा, आठ लोगों की दर्दनाक मौत-कई घायल

श्रीनगर,नवसत्ता: राजौरी पुंछ नेशनल हाइवे पर यात्रियों से भरी एक बस खाई में गिर गई. हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. घायलों में कुछ की हालत गंभीर है, इसलिए मृतक संख्या बढ़ सकती है. सूचना पर पहुंची पुलिस, सेना और स्थानीय लोगों ने राहत एवं बचाव का काम शुरू किया.

इससे पहले सवजियां इलाके में एक मिनी गहरी खाई में गिर गई थी और इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई थी और करीब 25 घायल हो गए थे.

बता दें कि राजौरी जिले के भीमबेर गली के पास कई यात्रियों को लेकर जा रही एक बस के गहरी खाई में गिरने से आठ लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि आज हुए हादसे का शिकार हुई बस जम्मू से पुंछ की तरफ जा रही थी. इस बीच जब यह मंजाकोट इलाके के पहाड़ी इलाके डेरी रैलियोट से गुजर रही थी, तभी चालक का वाहन से नियंत्रण खो गया और बस सीधी खाई में जा गिरी. कुछ स्थानीय लोगों ने बस को गिरते देख लिया और तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी.

एक स्थानीय नागरिक के मुताबिक अब तक करीब आठ शव बाहर निकाले गए हैं. इन सभी की मौके पर ही हो गई थी. वहीं घायलों की संख्या 26 के करीब बताई जा रही है. मौके पर पहुंचे डीसी व एसएसपी राजौरी ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. साथ ही उन्होंने घायलों को बेहतर सुविधा दिए जाने के निर्देश दिए हैं.

उधर जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने हादसे में लोगों की मौत पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, राजौरी में हुए दर्दनाक हादसे में लोगों की मौत से दुखी हूं. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. घायलों को जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं. उन्होंने कहा, जिला प्रशासन हर संभव सहायता प्रदान करने में जुटा है.

संबंधित पोस्ट

रालोद (RLD) ने जारी किया घोषणा पत्र, किसानों को सालाना 6 हजार रुपए का वादा

navsatta

अब सारी समस्याओं का निदान एक जगह, पीएम मोदी ने किया जन समर्थ पोर्टल का शुभारंभ

navsatta

प्रयागराज कुंभ 2025 से पहले सफल होगा अविरल-निर्मल गंगा का संकल्प: मुख्यमंत्री

navsatta

Leave a Comment