Navsatta
खास खबरचर्चा मेंदेश

सीबीआई करेगी टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट मर्डर केस की जांच

पर्णजी, नवसत्ता: टिक-टॉक स्टार व बीजेपी हरियाणा प्रदेश इकाई की नेता सोनाली फोगाट के मौत के बाद सीबीआई जांच की मांग उठने के बाद गोवा के सीएम प्रमोद सावंत सीबीआई जांच के लिए तैयार हो गए हैं. सीएम ने कहा है कि राज्य सरकार ने तय किया है कि सोनाली फोगाट मामले की जांच अब सीबीआई को सौंप दी जाएगी.

बता दें कि 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की मौत हो गई थी. उन्हें रेस्टोरेंट से अस्पताल पहुंचाया गया था. अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. सीबीआई जांच का ऐलान करते हुए राज्य के सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि सोनाली फोगाट हत्याकांड मामले की जांच जारी है. हमारी पुलिस मामले की जांच बहुत अच्छी तरह से कर रही है. गोवा पुलिस को बहुत अच्छे संकेत भी मिले हैं मगर उनकी बेटी की मांग को ध्यान में रखते हुए आज हम इस केस को सीबीआई को दे रहे हैं.

टिक-टॉक स्टाल की मौत के मामले में गोवा पुलिस जांच कर रही है. उन्होंने हिसार, रोहतक और गुरुग्राम सहित हरियाणा में भी छानबीन की थी. फोगाट के परिवार के सदस्य मामले में सीबीआई जांच की मांग पर अड़े हुए हैं और कह रहे हैं कि वे गोवा पुलिस की जांच से असंतुष्ट हैं. फोगाट के परिवार के कुछ सदस्यों ने पूर्व में कहा था कि अगर गोवा सरकार प्रमुख जांच एजेंसी से जांच की सिफारिश नहीं करती है, तो वे मामले में सीबीआई जांच का अनुरोध करते हुए एक अदालत के समक्ष याचिका दायर करेंगे.

संबंधित पोस्ट

अब 31 अक्तूबर को योगी के गढ़ में डंका बजाएंगी प्रियंका

navsatta

दिल्ली मुख्य सचिव से मारपीट मामला: केजरीवाल व सिसोदिया समेत 11 विधायक बरी, 2 पर आरोप तय

navsatta

सरकार बनी तो महिलाओं को सरकारी पदों पर 40 फीसदी आरक्षण देगी कांग्रेस

navsatta

Leave a Comment