Navsatta
अपराधक्षेत्रीयखास खबर

प्रेम के खिलने थे फूल, परिजनों ने चटाई धूल

प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को पेट्रोल से फूंका, हालत गंभीर

मुख्यमंत्री को लुभाने में लगा रहा प्रशासन, युवक को जिंदा जलाया

रायबरेली,नवसत्ता: जिले में एक तरफ उत्तर प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का डिग्री कॉलेज चौराहा स्थित फिरोज गांधी सभागार में राना बेनी माधव सिंह का कार्यक्रम चल रहा था, पूरा जिला प्रशासन इस कार्यक्रम को सफल बनाने में व्यस्त था लेकिन जिले की ही सरेनी थाना क्षेत्र के मूसापुर गांव में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक प्रेमी युवक अंकित मिश्रा अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया गया था, लेकिन प्रेमिका के परिजन नहीं चाहते थे कि प्रेमिका से प्रेमी मिल सके.

नाराज प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को जिंदा फूंका. प्रेमी युवक अंकित मिश्रा किसी तरह अपनी जान बचाकर दरवाजा को धक्का देते हुए बाहर की ओर भागा, घर से जलते हुए ग्रामीणों ने देखा तो क्षेत्र में हड़कंप मच गया. प्रेमी युवक अंकित मिश्रा को ग्रामीणों की मदद से आनन-फानन सरेनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां पर डॉक्टर देखते ही जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

प्रेमी युवक के भाई अनूप मिश्रा ने बताया कि मेरे ही गांव की लड़की से मेरा भाई प्यार करता है. बुधवार शाम को मिलने उसके घर गया था तभी लड़की के घर वालो ने देख लिया तो मेरे भाई को पकड़ कर मारा और पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का भी प्रयास भी किया लेकिन मेरा भाई किसी तरीके से लडकी के घर से भाग निकला.

प्रेमी और प्रेमिका दोनों एक ही गांव के निवासी हैं. प्रेमी के भाई अनूप मिश्रा ने योगेश चंद्र मिश्रा उर्फ नीलू मिश्रा, बबलू मिश्रा, केशव मिश्रा, नमन मिश्रा और आशुतोष मिश्रा उर्फ आशु मिश्रा ने मेरे भाई के ऊपर पेट्रोल डालकर जिंदा जला कर मारने की कोशिश की है और मेरे भाई की हालत बहुत गंभीर है, इसके जिम्मेदार यही लोग हैं.

जब इस प्रकरण में थानाध्यक्ष सरेनी हरिकेश सिंह से वार्ता की गई तो उन्होंने बताया कि यह प्रकरण अभी संज्ञान में नहीं है ना कोई इसकी अभी तहरीर प्राप्त हुई है. अगर ऐसी कोई घटना की तहरीर प्राप्त होती है तो कठोर कार्रवाई करते हुए वैधानिक विधिक कार्रवाई की जाएगी.

संबंधित पोस्ट

सरकारी खरीद में जेम पोर्टल बना बड़ा हथियार, पारदर्शिता और गुणवत्ता से भ्रष्टाचार पर लगी रोक

navsatta

देशभर में 10 अगस्त को हड़ताल पर रहेंगे बिजलीकर्मी

navsatta

सुष्मिता देव सिंह ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा

navsatta

Leave a Comment