Navsatta
अपराधखास खबरदेश

पशु तस्करी मामले में टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल गिरफ्तार

कोलकाता,नवसत्ता: पश्चिम बंगाल में आज सीबीआई ने पशु तस्करी केस में बोलपुर में छापेमारी की. इस दौरान सीबीआई ने सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के नेता अनुब्रत मंडल को गिरफ्तार कर लिया. अनुब्रत मंडल टीएमसी के वीरभूम जिला अध्यक्ष हैं. ऐसे में उनकी गिरफ्तारी ममता बनर्जी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. इससे पूर्व एसएससी शिक्षक भर्ती घोटाले में मंत्री पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार किया जा चुका है.

हाल ही में अनुब्रत मंडल को सीबीआई ने तलब किया था, लेकिन वे नहीं पहुंचे थे. इस मामले में केंद्रीय एजेंसी ने बीरभूम जिले में उनके करीबी लोगों के ठिकानों पर छापेमारी की थी. वहां से भारी संख्या में नकदी बरामद हुए थे. मंडल को सीबीआई ने 10 समन भेजे थे. इसका उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया था.

जिसके बाद केंद्रीय जांच ब्यूरो की टीम ने अनुब्रत मंडल को गिरफ्तार कर उनका मेडिकल कराने अस्पताल लेकर गई. इस मामले में सीबीआई मंडल के बॉडीगार्ड सैगल हुसैन को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. हालांकि, इससे पहले दो बार सीबीआई उनसे पूछताछ कर चुकी है.

आपको बता दें कि सितंबर 2020 में सीबीआई ने सीमा सुरक्षा बल के कमांडेंट सतीश कुमार और कई अन्य लोगों के खिलाफ पश्चिम बंगाल में भारत-बांग्लादेश सीमा पर अवैध पशु व्यापार के संबंध में मामला दर्ज किया था. इसमें अनुब्रत मंडल का नाम भी सामने आया था.

संबंधित पोस्ट

इमोशनल म्यूज़िक वीडियो ‘माँ’ हुआ रिलीज

navsatta

सात महीने में CBI ने दूसरी बार की पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक से की पूछताछ

navsatta

डीआरडीओ ने ऑक्सीजन की कमी दूर करने वाली प्रणाली विकसित की

navsatta

Leave a Comment