Navsatta
खास खबरमुख्य समाचारराजनीतिराज्य

लोकतंत्र बचाने के लिए जनता से लेंगे सहयोग, अखिलेश यादव ने शुरू किया सदस्यता अभियान

लखनऊ,नवसत्ता: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने राजधानी लखनऊ से पार्टी के सदस्यता अभियान का आगाज किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि हम लोकतंत्र बचाने के लिए जनता से सहयोग लेंगे और जनता के बीच जाएंगे. साथ ही उन्होंने योगी सरकार के 100 दिनों के कार्यालय को लेकर भी निशाना साधा.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि सदस्यता अभियान के बाद कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा. यह सदस्यता अभियान यूपी के तमाम जनपदों, मंडलों और तहसील स्तर पर चलेगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘हम आने वाले दिनों में जानकारी देंगे कि कितने सदस्य बने हैं.’

योगी सरकार के 100 दिन के रिपोर्ट कार्ड पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा सरकार की उपलब्धियों की पोल खुल गयी है. जब उनके डिप्टी सीएम लखनऊ छोड़कर कहीं गए और जब वापस लौटे तो पता चला कि उनसे बिना पूछे ही ट्रांसफर हो गए. सौ दिन की यही उपलब्धि है. ये वो डिप्टी सीएम हैं जिन्होंने सबसे अधिक छापे मारे. इससे साफ है कि 5 साल और 100 दिन की उपलब्ध यही है कि सरकार को कोई पीछे से चला रहा है.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि यह सरकार आज भी समाजवादी पार्टी के कामों का फीता काट रही है, जो भी उद्घाटन हो रहा वह भी आधा अधूरा ही है.

संबंधित पोस्ट

पीएम मोदी की मां हीराबेन का 100 साल की उम्र में निधन

navsatta

‘विक-कैट’ की शादी में लगा ग्रहण, कपल के खिलाफ शिकायत दर्ज

navsatta

अयोध्या दीपोत्सव में इस साल 7.50 लाख दीयों से जगमगाएगा सरयू घाट

navsatta

Leave a Comment