Navsatta
खास खबरमनोरंजन

म्यूजिक एल्बम ‘राधे राधे’ का हुआ लोकार्पण

मुंबई,नवसत्ता: अंधेरी मुंबई स्थित कर्मवीर क्रीडा संकुल में आयोजित भव्य समारोह में प्रसिद्ध व्यवसायी और अब गायक निर्माता बने ललित अग्रवाल की म्यूजिक कंपनी जेड सीरीज का पहला म्यूजिक एल्बम ‘राधे राधे’ का लोकार्पण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ. भगवान श्रीकृष्ण को समर्पित ‘राधे राधे’ में गीत-संगीत के .आर.वाही का, नृत्य- निर्देशन पप्पू खन्ना, कानसेप्ट रुपाली रावत और निर्देशन यतींद्र रावत का है. योगेन्द्र श्रीवास्तव इस के कार्यकारी निर्माता है जब की इसका निर्माण और गायन ललित अग्रवाल ने किया है.
रायपुर के मूल निवासी ललित अग्रवाल ने अपने कारोबार की शुरुआत ट्रांसपोर्ट बिजनेस से की  फिर प्लाईवुड और स्टील कारोबार में हाथ आजमाया और आज उनकी कंपनी पंकज ग्रुप ऑफ कंपनीज और सागर टीएमटी किसी परिचय की मोहताज नहीं है और सागर टीएमटी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं.
लोकार्पण कार्यक्रम का सफल संचालन गायिका और अभिनेत्री अनुजा सहाय ने किया. इस अवसर पर प्रसिद्ध गीतकार नवाब आरजू ने ललित अग्रवाल के क्रियाकलापों की चर्चा करते हुए उनकी गायन के प्रति दीवानगी के बारे में उपस्थित लोगों को बताया.
इस अवसर पर ललित अग्रवाल को बधाई देने वालों में सीमा कपूर, अली खान, सुनील पाल, मोहन नडार, मोहम्मद सलामत, शबाब साबरी, शाहिद माल्या, अरविंद कुमार,  रवि जैन,  आरती नागपाल, इन्दानी  तालुकदार, अंकिता नादान, हफीजा बक्शी, आयुष रैना,  अरविंद चौधरी, तृप्ति साक्य, सुहेल जैदी,  चाणक्य चटर्जी, अमर उपाध्याय, महेंद्र देवलेक, रिद्धिमा तिवारी, पुनीत खरे, डी.एन.जोशी, महेंद्र धारीवाल आदि उपस्थित थे.

संबंधित पोस्ट

केंद्रीय बजट 2022 में 80सी का दायरा बढ़ाए जाने की उम्मीद

navsatta

मशहूर अभिनेता अरुण बाली का निधन

navsatta

जैकलीन फर्नांडीस पर ईडी की कार्रवाई, जब्त की 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति

navsatta

Leave a Comment