Navsatta
खास खबरचर्चा मेंमुख्य समाचारराजनीतिराज्य

Maharashtra Political Crisis: ‘शिवसेना बालासाहेब’ के नाम से शिंदे कैंप ने बनाया नया दल

मुंबई,नवसत्ता: महाराष्ट्र में सियासी उठापटक के बीच एकनाथ शिंदे के समर्थन में 50 से ज्यादा विधायक आ गए हैं. इसी बीच पूर्व गृह राज्य मंत्री और बागी विधायक दीपक केसरकर ने बताया कि एकनाथ शिंदे खेमे द्वारा ”शिवसेना बाला साहेब” नाम से नये दल का गठन किया गया है. हालांकि अभी तक एकनाथ का इस मामले में कोई बयान नहीं है.

वहीं शिवसेना ने आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक भी बुलाई है, ऐसे में माना जा रहा है कि पार्टी के 16 विधायकों को अयोग्य ठहराने को लेकर आज नोटिस जारी हो सकते हैं. इसके खिलाफ एकनाथ शिंदे गुट ने भी महाराष्ट्र विधानसभा के डिप्टी स्पीकर नरहरि जिरवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. सियासी उठापटक के बीच तनाव बढ़ता देख अब मुंबई पुलिस ने भी मुंबई में धारा 144 लागू कर दी है. साथ ही ठाणे में शिंदे के आवास पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

एकनाथ शिंदे इस समय असम के गुवाहाटी के रैडिसन ब्लू होटल में राज्य के अन्य बागी विधायकों के साथ ठहरे हुए हैं. शिवसेना असम राज्य इकाई के प्रमुख राम नारायण सिंह ने शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ वापस आने के लिए पत्र लिखा है. इस बीच एनसीपी और शिवसेना की असम इकाइयों ने असम के गुवाहाटी में रैडिसन ब्लू होटल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. जिसके बाद उन्हें मौके से हटा दिया गया.

यह भी पढ़ें………

Maharashtra Political Crisis: अनहोनी होने पर ठाकरे व पवार होंगे जिम्मेदार, एकनाथ शिंदे ने सीएम ठाकरे को लिखा पत्र

संबंधित पोस्ट

कल से और ढीली होगी आपकी जेब,जानिये क्या-क्या होगा मंहगा

navsatta

मंगेतर ही निकली होने वाले पति की कातिल,हत्या के एक साल बाद हुआ राजफाश

navsatta

बहराइच में पिकप पलटने से एक की मौत चार घायल

navsatta

Leave a Comment