Navsatta
खास खबरचर्चा मेंराजनीतिराज्य

Maharashtra Political Crisis: अनहोनी होने पर ठाकरे व पवार होंगे जिम्मेदार, एकनाथ शिंदे ने सीएम ठाकरे को लिखा पत्र

मुंबई,नवसत्ता: महाराष्ट्र में जारी सियासी संग्राम के बीच शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने उद्धव सरकार पर 38 विधायकों के परिवार की सुरक्षा हटाने का आरोप लगाया है. इस संबंध में शिंदे से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, महाराष्ट्र के गृह मंत्री और डीजीपी को पत्र लिखा है. शिंदे ने पत्र में प्रोटोकॉल के तहत दी गई सुरक्षा बहाल करने की मांग करते हुए कहा है कि विधायकों के परिवार के साथ कुछ भी अनहोनी होती है तो इसके जिम्मेदार मुख्यमंत्री, शरद पवार, संजय राउत और आदित्य ठाकरे जैसे एमवीए के नेता होंगे.

बता दें कि 38 विधायकों के हस्ताक्षर के साथ लिखे इस पत्र में कहा गया है कि विधायकों और उनके परिजनों को दी गई सुरक्षा बदले की भावना के तहत अवैध तरीके से वापस ले ली गई है. यह इन विधायकों के दृढ़ संकल्प को तोडऩे की कोशिश है.

संजय राउत ने एकनाथ शिंदे के आरोपों को किया खारिज

शिवसेना नेता संजय राउत ने एकनाथ शिंदे के आरोपों पर कहा, हमने किसी की सुरक्षा नहीं हटाई है, लोगो में गुस्सा है.’ उन्होंने कहा, ‘महाराष्ट्र विधानसभा के फ्लोर पर आइए, देखते हैं किसमें कितना दम है. मैं हवा में कोई बात नहीं करता. जो उद्धव जी कहते हैं, मैं वही कहता हूं. जो बगावत कर रहे हैं, वे अपनी विधायकी बचाएं. मैं देवेंद्र फडणवीस को कहूंगा कि वह इस झमेले से बाहर रहें, नहीं तो फंस जाएंगे.’

संजय राउत ने कहा कि विधायक होने के नाते उन्हें सुरक्षा दी जाती है. हालांकि विधायकों के परिवारों को वैसी ही सुरक्षा नहीं दी जा सकती.

यह भी पढ़ें……

Maharashtra Crisis: शिंदे कैंप की उद्धव को खुली चुनौती, चिट्ठी जारी कर सीएम पर कसा तंज

संबंधित पोस्ट

बंगाल के नादिया में दर्दनाक सड़क हादसा, 18 लोगों की मौत, कई घायल

navsatta

बिहारः चिराग की नई चाल से मुश्किल में पड़ सकते है नीतीश और तेजस्वी!

navsatta

कलराज मिश्र का बड़ा बयान बोले, दोबारा लाया जा सकता है कृषि कानून…

navsatta

Leave a Comment