Navsatta
खास खबरराजनीतिराज्य

आजम खान ने सपा प्रतिनिधिमंडल से मिलने से किया इनकार

रविदास मल्होत्रा ने कहा- जेल में आजम के साथ हो रहा अन्याय

अखिलेश के निर्देश कई विधायक सीतापुर जेल पहुंचे थे

सीतापुर,नवसत्ता: सपा विधायक रविदास मल्होत्रा आजम खान से मिलने सीतापुर जेल पहुंचे थे. जहां आजम खान ने सपा प्रतिनिधिमंडल से मिलने से इनकार कर दिया. सपा प्रमुख अखिलेश के निर्देश पर कई विधायकों के साथ पूर्व मंत्री रविदास मल्होत्रा सीतापुर जेल पहुंचे थे. रविदास ने कहा कि आजम खान की तबीयत खराब होने के कारण वह नहीं मिल सके.

भाजपा पर लगाये आरोप

रविदास मेहरोत्रा ने सीतापुर जेल में रामपुर शहर से विधायक आजम खां से भेंट की. बाहर निकले विधायक रविदास मेहरोत्रा ने कहा कि हम लोगों को शंका है कि जेल में ही आजम खां की जेल में हत्या न करा दी जाए. वह (आजम खां) पिछले करीब 26 महीने से जेल में हैं.

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार जुल्म, अन्याय और दमनकारी नीति से पूरे प्रदेश में काम कर रही है. बीमार हालत में आजम खां पर पर जुल्म किया जा रहा है. प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार समाजवादी पार्टी के विधायक और नेताओं पर जुल्म करने का काम कर रही है. हम लोग लगातार मांग कर रहे हैं कि आजम खां को जेल से रिहा किया जाए.

शिवपाल यादव भी कर चुके हैं मुलाकात

इससे पहले 22 अप्रैल को अखिलेश यादव के चाचा और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव अचानक आजम खान से मिलने सीतापुर जेल पहुंच गए. जहां उन्होंने करीब एक घंटे तक आजम खान से मुलाकात की. इस मुलाकात को लेकर शिवपाल यादव ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि, आजम खान का लगातार उत्पीडऩ किया जा रहा.

संबंधित पोस्ट

अपने मंत्रियों और विधायकों पर दर्ज केस वापस लेगी यूपी सरकार

navsatta

भू-चुंबकीय तूफान से स्पेसएक्स के 40 स्टारलिंक सैटेलाइट्स हो गये बर्बाद

navsatta

केरल में एनआईए ने 56 स्थानों पर मारे छापे

navsatta

Leave a Comment