Navsatta
खास खबरमुख्य समाचारराजनीतिराज्य

भाजपाई लगता हूं तो पार्टी से निकाल दें, शिवपाल ने अखिलेश यादव पर किया पलटवार

लखनऊ,नवसत्ता: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव और उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव के बीच सियासी रिश्तों की कड़वाहट खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. इस बीच गुरुवार को शिवपाल ने अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वह सपा के 111 विधायकों में से एक हैं. ऐसे में वे मुझे भी पार्टी से निकाल सकते हैं. हमने सपा के सिम्बल साइकिल पर चुनाव लड़ा है.

दरअसल बुधवार को अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव को इशारों ही इशारों में बीजेपी का करीबी बताते हुए कहा कि उन्हें चले जाना चाहिए. इस बयान के बाद शिवपाल सिंह यादव ने करारा जवाब देते हुए कहा, ‘यह गैर जिम्मेदाराना बयान है. अगर उन्हें लगता है कि मैं बीजेपी के साथ हूं तो उन्हें तुरंत विधानमंडल से निकाल देना चाहिए. मैं जल्द ही आजम खान से मुलाकात करूंगा.’

आजम खान को लेकर कही बड़ी बात

आजम खान को लेकर शिवपाल ने कहा कि उनके साथ ठीक नहीं हो रहा है. राजनीतिक द्वेष में कार्रवाई हो रही है. जल्द ही उनसे मुलाकात करूंगा. दरअसल, बुधवार को आगरा में पत्रकारों से बातचीत में शिवपाल यादव को लेकर पूछे गए सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा था कि जो बीजेपी से मिलेगा, वह सपा में नहीं दिखेगा. वहीं बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि उचित समय आने पर फैसला लेंगे.

राजभर से नहीं हुई बात

सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के इस दावे कि शिवपाल उनके सम्पर्क में है, पर शिवपाल ने साफ किया कि अभी उनके बीच कोई बात नहीं हुई है. शिवपाल ने कहा कि राजभर के बयान में कोई गंभीरता नहीं. फोन जरूर आया है लेकिन कोई बात नहीं हुई है। हो सकता है उनकी मेरे नाम के किसी दूसरे व्यक्ति से बात हुई हों.

संबंधित पोस्ट

अतीक-अशरफ हत्या मामले की जांच करेंगे हाईकोर्ट के पूर्व न्यायमूर्ति, तीन सदस्यीय न्यायिक आयोग का गठन

navsatta

एमसीसी ने बदले डेड बॉल, नॉन-स्ट्राइकर, मांकडिंग जैसे कई नियम

navsatta

पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 9216 नए मरीज मिले, सक्रिय मामलों का आंकड़ा 99,976 पहुंचा

navsatta

Leave a Comment