Navsatta
खास खबरमनोरंजन

बॉलीवुड फिल्म “वर्चस्व एन एब्सोल्यूट पावर” की शूटिंग 20 अप्रैल से शुरू

मुंबई,नवसत्ता: बॉलीवुड में ग्रामीण अंचल की पृष्ठभूमि में अपराध और दबंग माफिया की कहानियों ने फिल्म मेकर्स को बहुत आकर्षित किया है. दर्शकों ने गैंग्स ऑफ वासेपुर, मिर्जापुर, रक्तांचल जैसी फिल्मों को बहुत सराहा है.

इसी क्रम में अब कोयले की खान के व्यवसाय में माफियाओं की ताकत और गुटबाजी पर आधारित फिल्म ”वर्चस्व एन एब्सोल्यूट पावर” कुर्जी प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है. फिल्म के निर्माता हुसैन कुर्जी हैं और निर्देशक मनीष सिंह हैं. फिल्म की शूटिंग झारखंड में 20 अप्रैल से शुरू होगी. इसमें मुख्य कलाकार अक्षय ओबेरॉय, रवि किशन, त्रिधा चौधरी और मनवीर चौधरी हैं.

फिल्म मेकर्स ने फिल्म का टीजर पोस्टर लॉन्च कर दिया गया है जो बहुत ही दिलचस्प लग रहा हैं. जिसमें फिल्म के मुख्य नायक ने कोयला खदानों में काम में आने वाला बेलचा कंधे पर रखा है. फिल्म की कहानी राजेश एम शर्मा ने लिखी है. फिल्म की कहानी 90 के दशक में कोयला खदानों, वास्तविक किरदारों और घटनाओं से प्रेरित है. इसलिए फिल्ममेकर्स अभी फिल्म के मुख्य कलाकारों के बारे में अधिक जानकारी साझा नहीं कर रहे हैं. फिल्म के एक्जक्यूटिव प्रोड्यूसर जितेन्द्र कुमार सिंह हैं.

संबंधित पोस्ट

दूसरे चरण में त्रिपुरा-मणिपुर में 75 फीसदी से ज्यादा मतदान, उत्तर प्रदेश मे सबसे कम

navsatta

महबूबा मुफ्ती तीन महीने में दूसरी बार हाउस अरेस्ट, शेयर की तस्वीरें

navsatta

दुष्कर्म का आरोपी फरार

navsatta

Leave a Comment