Navsatta
क्षेत्रीयखास खबरमुख्य समाचारराजनीतिराज्य

कांग्रेस को मजबूत बनाने को लेकर बनेगी नयी रणनीति: भंवर जीतेंद्र सिंह

लखनऊ,नवसत्ता: कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव भंवर जीतेंद्र सिंह ने कहा है कि पार्टी इस समय चुनाव परिणाम को लेकर विशद समीक्षा में जुटी हुई है और जल्दी ही पार्टी को मजबूत करने की नयी रणनीति के साथ काम शुरू किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि जिस तरह से महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों ने आम आदमी की जिंदगी को बेहाल कर रखा है उससे निजात सिर्फ कांग्रेस ही दिला सकती है. वे आज पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर एक प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे. पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय महासचिव भंवर जीतेंद्र सिंह ने आज लखनऊ, बाराबंकी, प्रतापगढ़, अमेठी, रायबरेली, बहराइच, उन्नाव, कानपुर, कानपुर देहात, हरदोई, सीतापुर, श्रावस्ती, बलरामपुर और गोंडा के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. 16 अप्रैल को सुल्तानपुर, बस्ती, संत कबीर नगर, सिद्धार्थनगर, महाराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, अयोध्या, आंबेडकरनगर, लखीमपुर खीरी, शाहजहाँपुर और पीलीभीत के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे. इसके अलावा सेवादल, यूथ कांग्रेस, महिला कांग्रेस, राष्ट्रीय छात्र संगठन के साथ अल्पसंख्यक, अनुसूचित जाति और पिछड़ा वर्ग विभाग के पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे.

भंवर जीतेंद्र सिंह ने कहा कि चुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन को लेकर कार्यकर्ता और पार्टी के नेता अपनी राय दे रहे हैं और भविष्य की रणनीति को लेकर भी बात की जा रही है. लखनऊ के बाद झांसी और वाराणसी में भी विभिन्न जिलों के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक होगी. जिसके बाद आलाकमान को रिपोर्ट सौंपी जाएगी. उन्होंने यह भी बताया कि यूपी के नये प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा भी जल्द होगी. प्रेस कान्फ्रेंस में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल, राजेश तिवारी, मीडिया विभाग के चेयरमैन नसीमुद्दीन सिद्दीकी सहित पार्टी के कई नेता मौजूद थे.

संबंधित पोस्ट

युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों से सख्ती से निपट रही सरकार: सीएम योगी

navsatta

रायबरेली – कोरोना की स्थिति दिनांक: 10 अप्रैल 2021

navsatta

राजस्थान में सरकारी योजनाओं से लोगों को मिला ऐतिहासिक लाभः गहलोत

navsatta

Leave a Comment