Navsatta
खास खबरदेशमुख्य समाचारराजनीतिराज्य

बीजेपी का हर कार्यकर्ता देश के सपनों का प्रतिनिधि, 42 वें स्थापना दिवस पर बोले पीएम मोदी

नई दिल्ली,नवसत्ता: भारतीय जनता पार्टी का आज 42वां स्थापना दिवस मना रही है. 6 अप्रैल, 1980 को भाजपा की स्थापना की गई थी और उसके पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी अटल बिहारी वाजपेयी को मिली थी. पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर भाजपा लीडरशिप ने देश भर में कार्यक्रमों का आयोजन किया है. इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली से देश भर के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं का एक ही सपना है- ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’. पार्टी का हर कार्यकर्ता देश के सपनों का प्रतिनिधि है.

कमल पुष्प अभियान से जुड़ने की अपील

पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि कमल पुष्प अभियान से जुडऩे की अपील की है. पीएम ने कहा कि, देश के पास नीति भी और नियत भी है सरकार लक्ष्य तय कर उन्हें पूरा करने में लगी हुई है. पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि, कार्यकर्ता इस बात का खास ख्याल रखे कि सरकारी मशीनरी का लाभ समाज के हर वर्ग तक पहुंचे, और वे लाभान्वित हो.

अमृत काल बीजेपी के लिए कर्तव्य काल

बीजेपी के 42वें स्थापना दिवस पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, कश्मीर से कन्याकुमारी, कच्छ से कोहिमा तक भाजपा एक भारत, श्रेष्ठ भारत के संकल्प को निरंतर सशक्त कर रही है. उन्होंने कहा कि, देश में आजादी का अमृत महोत्सव चल रहा है. इस अमृत काल में भारत की सोच आत्मनिर्भरता पाने की है. लोकल से ग्लोबल बनाने की है. सामाजिक न्याय और समरसता की है. उन्होंने कहा कि इन्हीं संकल्पों को लेकर एक विचार बीज के रूप में बीजेपी पार्टी की स्थापना हुई थी. उन्होंने कहा कि, ये अमृत काल भाजपा के हर कार्यकर्ता के लिए कर्तव्य काल है.

देश के पास नीति भी है, नियत भी है

पीएम मोदी ने कहा कि, हमारी सरकार राष्ट्रीय हितों को सर्वोपरि रखते हुए काम कर रही है. उन्होंने कहा कि आज देश के पास नीतियां भी हैं नियत भी है. आज देश के पास निर्णय शक्ति भी है, और निश्चित शक्ति भी है. आज हम लक्ष्य तय कर रहे हैं, और उन्हें पूरा भी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि, 3 दशकों के बाद राज्यसभा में किसी पार्टी के सदस्यों की संख्या 100 तक पहुंची है. ऐसे में बीजेपी का दायित्व, उसके हर कार्यकर्ता का दायित्व लगातार बढ़ रहा है.

संबंधित पोस्ट

मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में बोले पीएम मोदी, कोरोना से अभी अलर्ट रहने की जरूरत

navsatta

मुख्यमंत्री ने देखा यूपी पुलिस और एनएसजी का शौर्य

navsatta

चौथे चरण में आपराधिक छवि के उम्मीदवारों की भरमार

navsatta

Leave a Comment