Navsatta
खास खबरदेशविदेश

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ओबामा कोरोना संक्रमित, पीएम मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

नई दिल्ली,नवसत्ता: दुनियाभर में अभी भी कोरोना वायरस से जंग जारी है. इसी बीच अमेरका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के कोरोना संक्रमित होने की बात सामने आयी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. पिछले कुछ दिनों से मेरे गले में खराश है. हालांकि, मैं ठीक महसूस कर रहा हूं.

राहत की बात यह है कि उनकी पत्नी मिशेल संक्रमित नहीं हैं. वहीं बराम ओबामा के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने की सूचना मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें ट्वीट कर जल्द ठीक करने की कामना की है.

पीएम मोदी ने किया ट्वीट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा, बराक ओबामा आपके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए, और आपके परिवार के अच्छे स्वास्थ्य और भलाई के लिए शुभकामनाएं.
बता दें कि बराक ओबामा के राष्ट्रपति रहते पीएम मोदी उन्हें अपना दोस्त कहते रहे हैं. दोनों के बीच की कैमिस्ट्री पूरी दुनिया के लिए चर्चा का विषय थी.

ओबामा ने टीकाकरण को लेकर कही बड़ी बात

ओबामा ने रविवार को ट्वीट कर बताया था कि मैंने और मिशेल ने टीकाकरण करा लिया था और बूस्टर खुराक भी ली है. ओबामा ने अमरीकियों को संक्रमण दर में गिरावट के बावजूद कोरोना वायरस के खिलाफ टीकाकरण कराने के लिए प्रोत्साहित किया.

कोरोना का खतरा अब भी बरकरार

अमेरीका में कोरोना संकट अब खत्म नहीं हुआ है. यहां अब भी लगातार बड़ी संख्या में लोग संक्रमित पाए जा रहे हैं. अमेरीका में पिछले एक हफ्ते में करीब 35,000 लोग संक्रमित हुए हैं, जबकि मध्य जनवरी में यह संख्या करीब आठ लाख थी.

संबंधित पोस्ट

फायरिंग रेंज में अभ्यास के दौरान फटा मोर्टार का गोला, बीएसएफ जवान की मौत, 8 घायल

navsatta

दिल्ली सरकार के बजट में 20 लाख नौकरी का वादा

navsatta

साल का आखिरी सूर्य ग्रहण आज: जानें कब हटाए स्थापित लक्ष्मी जी को

navsatta

Leave a Comment