Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

एक हाथ में छड़ी, दूसरे में बुलडोजर की स्टेयरिंग होगी, अयोध्या में बोले सीएम योगी

अयोध्या,नवसत्ता: सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को अयोध्या पहुंचे. यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनने पर एक हाथ में विकास की छड़ी होगी तो दूसरे हाथ में बुलडोजर की स्टेयरिंग होगी. प्रदेश में विकास के रास्ते पर आगे बढ़ेगा साथ ही माफियाओं और गुंडों के खिलाफ कार्रवाई होती रहेगी.

डबल इंजन की सरकार करवा रही राम मंदिर का निर्माण

सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या सूर्य वंश की राजधानी रही है. प्रभु श्रीराम की नगरी से पांचवें चरण के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करना मेरे लिए गर्व की बात है. पूरी दुनिया में अयोध्या, यहां पर जन्में भगवान राम और सरयू नदी की महिमा है. मिल्कीपुर की जनसभा में उन्होंने कहा कि पांच साल पहले हम यहां आए थे.

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि पांच सौ वर्षों के बाद अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है. क्या बसपा ये काम कर पाती? कांग्रेस मंदिर निर्माण करवा पाती या फिर सपा, जिन लोगों ने राम भक्तों पर गोलियां चलवाई मंदिर निर्माण करवा पाते? सिर्फ डबल इंजन की सरकार ही है जो कि राम मंदिर निर्माण करवा रही है. योगी ने कहा कि आज पूरी दुनिया अयोध्या की ओर देख रही है. इसलिए आपकी जिम्मेदारी बड़ी है.

बिजली की समस्या का उठाया मामला

उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा आतंकवादियों के साथ है. वो राज्य का विकास नहीं चाहते हैं. योगी ने लोगों से पूछा कि क्या पिछली सरकार में बिजली मिलती थी? पहले तो बिजली की भी जाति और मजहब हुआ करता था. ईद और मुहर्रम में बिजली आती थी. होली और दीपावली में बिजली नहीं आती थी. आज हमने 24 घंटे बिजली की उपलब्धता कराना सुनिश्चित किया है. विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब ये लोग आपके सुख-दुख में सहभागी नहीं हो सकते, तो इनको सिर में ढोने की क्या आवश्यकता है? इनको विसर्जित कर दीजिए.

संबंधित पोस्ट

Uttarakhand: केदारनाथ में हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट समेत सात लोगों की मौत

navsatta

ARYAN KHAN जेल से छूटकर घर पहुंचे, ‘मन्नत’ के बाहर जश्न का माहौल

navsatta

अपने अनुभव और योग्यता से उन्होंने जहां भी कार्य किया वो उल्लेखनीय और अनुकरणीय है : सीएम योगी

navsatta

Leave a Comment