Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारदेशराजनीति

पंजाब में प्रियंका गांधी का हल्लाबोल, कहा- दिल्ली में आप ने कुछ नहीं किया

चण्डीगढ़,नवसत्ता: चुनावी माहौल में प्रियंका गांधी आज पंजाब के कोटकपुरा पहुंचीं. यहां उन्होंने एक बड़ी चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी पर बड़ा हमला किया. बोलीं, आम आदमी पार्टी आरएसएस से ही निकली है. दिल्ली की असलियत अलग नहीं है, आम आदमी पार्टी के नेता खुद कहते हैं कि वह भाजपा से बड़े भाजपा है. दिल्ली में आप ने कुछ नहीं किया. दिल्ली में इन्होंने शिक्षा और स्वास्थ्य के नाम पर कुछ नहीं किया है. इसलिए यह जरूरी है कि राजनीतिक पार्टियों और उनके नेताओं के बारे में लोग सच्चाई जानें.

पंजाब से जोड़ा पारिवारिक नाता

प्रियंका गांधी ने पंजाब से अपने पारिवारिक संबंधों को जोड़ा. प्रियंका ने कहा कि उन्हें पंजाब की पावन धरती पर आकर खुशी हो रही है. उनकी शादी पंजाबी परिवार में हुई है. पंजाबियत की उन्हें समझ है. पंजाबियों की खुद्दारी की समझ है. किसानों के आंदोलन में पंजाबियों की खुद्दारी दिखी. प्रियंका ने कहा, पंजाबी झुके नहीं.

कैप्टन पर प्रियंका की दो टूक

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब से न चलकर दिल्ली से चल रहे थे, इसलिए पार्टी ने उन्हें बदल डाला. प्रियंका ने कहा कि पंजाब की सरकार चलाने के लिए पार्टी ने गरीब परिवार से चरणजीत सिंह चन्नी को मुखिया चुना. हम चाहते हैं कि पंजाब की सरकार पंजाब से चलनी चाहिए. प्रियंका गांधी ने कहा कि आप पंजाब में कैसी सरकार चाहते हैं 100 दिनों में काम करने वाली सरकार या फिर भाषणों की. चन्नी सरकार ने पंजाब की बेहतरी के लिए सौ दिनों में अच्छा काम किया. पानी, बिजली, सीवरेज, बिजली बिल माफ, गौशालाओं में बिजली माफ, पिछड़े वर्ग के बड़े पैमाने पर कर्जे माफ किए गए. अब महिलाओं को 33 फीसद सरकार आरक्षण देना चाह रही है.

संबंधित पोस्ट

अग्रहरि समाज ने त्रुटिपूर्ण धर्मशाला ट्रस्ट समाप्त कर नया ट्रस्ट बनाने का प्रस्ताव किया पारित

navsatta

भाजपा विधायक बोले गौ-मूत्र पियो, नहीं होगा कोरोना

navsatta

साइक्लोन सितरंग: 7 राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, मुख्यमंत्री ममता ने प्रशासन को किया अलर्ट

navsatta

Leave a Comment