Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

भाजपा नेता का सपाइयों पर जानलेवा हमले का आरोप

कासगंज,नवसत्ता: उत्तर प्रदेश में चुनाव के बीच राजनीतिक पार्टियों के बीच सरगर्मियां तेज हैं. इसी बीच यूपी बीजेपी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो जारी किया है. वीडियो में बीजेपी कार्यकर्ता ने पूर्व सपा सांसद पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

भाजपा कार्यकर्ता बॉबी कश्यप ने वीडियो जारी कर कहा कि, मैं डिबेट में गया था. वहां बीजेपी के अन्य समर्थक भी गए थे. वहां लाल टोपी वाले गुंडे थे, उन्होंने पहले तो हमारे कार्यकर्ता को पीटा, फिर पुलिसवालों और पत्रकारों के साथ भी हाथापाई की. मैं जैसे ही वहां से निकला मुझे भी मारने का प्रयास किया. उन्होंने कहा कि अगर मैं वहां से नहीं भागता तो वह लोग मुझे भी जान से मार देते. सपाइयों की ये बौखलाहट बता रही है पहले चरण के मतदान से ही उनकी हार तय है.

भाजपा कार्यकर्ता बॉबी कश्यप ने आगे बताया कि, मेरे ऊपर जानलेवा हमला इसलिए किया गया, क्योंकि मैंने कासगंज के बाहुबली चौधरी देवेंद्र के खिलाफ चुनाव लड़ा था. तीन महीने पहले एक डिबेट में देवेंद्र चौधरी ने मुझे धमकी दी थी की तीन महीने बाद तुझे जान से मार दिया जाएगा. आज उसने पूरी साजिश के तहत हमला किया और बीजेपी कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया गया.

संबंधित पोस्ट

सेना के मेजर ने की आत्महत्या, सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली

navsatta

श्रीकृष्ण जन्मस्थली के 10 किमी का क्षेत्र तीर्थ स्थल घोषित

navsatta

नई संसद की लोकसभा में पेश हुआ महिला आरक्षण बिल

navsatta

Leave a Comment