Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

डोर टू डोर प्रचार के लिए नोएडा पहुंचीं प्रियंका गांधी

नोएडा,नवसत्ता: कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी अपने डोर-टू-डोर अभियान के लिए नोएडा पहुंची हैं. कांग्रेस ने नोएडा से पंखुड़ी पाठक को प्रत्याशी खड़ा किया है. उन्हीं को वोट देने की अपील करने के लिए प्रियंका गांधी आज नोएडा में मौजूद हैं.

नोएडा पहुंचने पर प्रियंका गांधी ने सबसे पहले सेक्टर 26 के कालीबाड़ी मंदिर में पूजा-अर्चना की. इसके बाद नोएडा से कांग्रेस की महिला प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के लिए डोर टू डोर कैम्पेन शुरू किया.

प्रियंका गांधी का नोएडा क्लब में अलग अलग तबकों के लोगों के साथ मुलाकात करने और नोएडा से सम्बंधित परेशानियों को जानने का भी कार्यक्रम है. इन लोगों में सफाईकर्मी, आशा वर्कर, आंगनबाड़ी, डॉक्टर्स,  आईटी पटोफेशनल्स, नोयडा उद्योग जगत के लोग शामिल हैं.

खास बात यह है कि प्रियंका गांधी का यह पहला फिजिकल कैंपेन होगा. इससे पहले वह फेसबुक और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से जनता से जुड़ती आ रही हैं.

कल मंगलवार को प्रियंका गांधी दादरी में भी घर-घर पहुंचकर प्रचार करेंगीं. कांग्रेस की प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के पक्ष में कांग्रेस के बड़े नेता लगातार शहर में कैंपेन कर रहे हैं. इसका फायदा पाठक को कितना होगा यह तो आने वाला वक्त बताएगा, लेकिन फिलहाल यह सीट पर कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है.

संबंधित पोस्ट

पुलिस हिरासत में युवक की मौत : पीड़ित परिवार से मिलने कासगंज जाएंगी PRIYANKA

navsatta

सीजेआई यौन उत्पीड़न: शिकायतकर्ता ने किया जांच समिति में पेश होने से इनकार

Editor

एयर फोर्स डे: हिंडन एयरबेस पर जवानों ने दिखाए हैरतअंगेज करतब

navsatta

Leave a Comment