Navsatta
खास खबरराजनीतिराज्य

आगरा पहुंचे सीएम योगी, कहा- अवसरवादियों की सरकार में गुंडा और माफिया राज था

आगरा,नवसत्ता: यूपी के आगरा पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी, बसपा, कांग्रेस और राष्ट्रीय लोकदल पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कोरोना की महामारी के दौरान ये सभी पार्टियां गायब थीं. यह तीनों पार्टियां अवसरवादी हैं और इनकी सरकार में गुंडा और माफिया राज था. इस बार फिर से आप भाजपा को जिताये जिससे माफियाओं का पूर्ण सफाया हो. मैं तो यही कहूंगा कि जो संकट के वक्त आपका साथी नहीं, वह अवसरवादी है. हमें अवसरवादियों को सबक सिखाना है.

इसके साथ योगी ने कहा कि सपा की टोपी तो मुजफ्फरनगर के दंगों और रामभक्तों के खूने से रंगी है. वहीं, इनके लिए अपने परिवार का विकास प्राथमिकता रहती है. बताते चलें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फतेहपुर सीकरी में भाजपा के प्रत्याशी चौधरी बाबूलाल के समर्थन में वोट की अपील करने के लिए किरावली स्तिथ रामवीर क्रीडा स्थल में पहुंचे. जहां पर उन्होंने जनसभा को संबोधित किया.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारत माता की जय के नारे से अपने संबोधन की शुरुआत की. इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना काल में सिर्फ बीजेपी ही थी जिसने लोगों के जीवन और जीविका दोनों को बचाया है. हालांकि दूसरी लहर में ऑक्सीजन का कुछ हद तक संकट रहा लेकिन प्रधानमंत्री के कोरोना प्रबंधन की वजह से भारत काफी बेहतर स्थिति में रहा.

गौरव और सचिन की हत्या का किया जिक्र

कोरोना काल में जहाँ भारतीय जनता पार्टी ने लोगों को फ्री में टेस्ट और उपचार की व्यवस्था दे रही थी. उस दौरान दूसरी पार्टियों का कोई अता पता नहीं था. जिसके बाद उनके में वह जनता से मुँह छिपाते हैं. आप उनके प्रत्याशियों की लिस्ट में देखेंगे तो पता चलेगा कि उसमें अपराधिक पृष्ठभूमि वालों को टिकट मिली है. जिनका मुजफ्फर दंगों में मरने वाले गौरव और सचिन के खून से हाथ रखे हुए हैं. जिन्होंने देश को बर्बाद करने का काम किया है. इस बार जब 10 मार्च को भाजपा फिर से पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी. तो गुंडों और माफियाओं के घर के ऊपर एक बार फिर से बुलडोजर चलेगा.

सपा ने गोकुल जाट का नहीं किया सम्मान

फतेहपुर सीकरी विधानसभा में जाटों को रिझाने के लिए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह धरती वीर गोकुल जाट की है. जिनके ऊपर औरंगजेब ने निर्ममता बरसाई थी. और गोकुल जाट ने ही औरंगजेब के छक्के छुड़ा दिए थे. सपा सरकार ने गोकुल जाट का सम्मान तो नहीं किया लेकिन वहीं दूसरी तरफ वह आगरा में औरंगजेब के नाम से म्यूजियम जरूर बना रहे थे. लेकिन हमने उसी म्यूजियम को छत्रपति शिवाजी के नाम पर बनाने का संकल्प लिया है.

दंगाइयों को दंगा करने से पहले 10 बार सोचना पड़ता है

सपा सरकार में जहां हर दूसरे तीसरे दिन दंगा और फसाद होते थे. वहीं अब इन दंगाइयों को दंगा करने से पहले 10 बार सोचना पड़ता है. क्योंकि उन्हें मालूम है कि उनके बाप दादा ने जो कुछ कमाया है वह सब सरकार छीन लेगी और उनका पोस्टर छप जाएगा. अंत में उन्होंने कहा कि आपके फतेहपुर सीकरी से प्रत्याशी चौधरी बाबूलाल युवा है. और युवाओं के तौर पर काम करते हैं. आप लोग उन्हें भारी बहुमत से विजयी बनाएं.

संबंधित पोस्ट

क्षेत्राधिकारी नगर ने तार तार की वर्दी की गरिमा

Editor

ड्रग्स तस्करी सिंडिकेट का हिस्सा नहीं थे आर्यन खान!

navsatta

कुल्लू में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी बस, 16 लोगों की मौत

navsatta

Leave a Comment