Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारदेशराजनीति

Goa Elections 2022: भाजपा ने मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल को नहीं दिया टिकट, जारी की 34 उम्मीदवारों की सूची

पणजी,नवसत्ता: भारतीय जनता पार्टी ने गोवा विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों का ऐलान किया है. इस लिस्ट में पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर का नाम शामिल नहीं है. वे पणजी सीट पर अपनी दावेदारी ठोक रहे थे, लेकिन पार्टी ने उनकी जगह आटांसियो मोंसेराते को ही टिकट दिया है. बीजेपी की ओर से जारी 34 उम्मीदवारों की सूची में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत सांकेलिम क्षेत्र और उपमुख्यमंत्री मनोहर अजगांवकर मडगांव से चुनाव लड़ेंगे. यहां कुल 40 सीटें हैं यानी 6 सीटों पर उम्मीदवारों का नाम तय होना बाकी है.

वहीं बीजेपी के गोवा प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि, पंजिम से मौजूदा विधायक को टिकट दिया गया है. उन्होंने कहा कि – दिवंगत पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर को पंजीम सीट छोड़कर अन्य किसी सीट पर चुनाव लडऩे का विकल्प दिया गया है. जिसपर अब उत्पल को फैसला करना है. इससे पहले देवेंद्र फंडवाइस ने कहा है कि उत्पल पर्रिकर को हमने अन्य सीट का विकल्प दिया है. लेकिन उन्होंने पहले वाले को मना कर दिया है.

गौरतलब है कि उत्पल पर्रिकर ने गोवा की पंजिम विधान सभा सीट से टिकट की मांग की है. लेकिन पार्टी की ओर से उन्हें पंजीम छोड़ अन्य ऑप्शन पर विचार करने को कहा है. बता दें, गोवा चुनाव के लिए बीजेपी आज अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान करेगी. ऐसे में बड़ा सवाल यहीं है कि क्या उत्पल पर्रिकर की मांग पूरी होगी या उन्हें विकल्प से ही चयन करना होगा.

संबंधित पोस्ट

फिल्म निर्माता निखिल द्विवेदी बनाएंगे सुपर स्टार राजेश खन्ना के जीवन पर आधारित बायोपिक

navsatta

अब चुनाव आयोग की भूमिका पर शिकायत, 66 पूर्व नौकरशाहों ने राष्ट्रपति को लिखी चिट्ठी

Editor

कंगना पर बवाल: ‘भीख में मिली आजादी’ वाले बयान पर चौतरफा घिरी एक्ट्रेस

navsatta

Leave a Comment