Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

अखिलेश यादव का बड़ा दांव, सरकार बनने पर जरूरतमंदों को देंगे सालाना 18 हजार रुपये, अपर्णा को दी बधाई

लखनऊ,नवसत्ता: अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने के बाद अखिलेश यादव ने बड़ा दांव चला है. अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर वादा किया कि उनकी सरकार बनने पर समाजवादी पार्टी पेंशन योजना को फिर से शुरू किया जाएगा. इसमें जरूरतमंद महिला को सालाना 18 हजार रुपये दिए जाएंगे. पिछली सपा सरकार में 6 हजार रुपये दिए जाते थे.

वहीं खुद के चुनाव लडऩे पर अखिलेश यादव ने कहा कि चुनाव लडऩे का फैसला आजमगढ़ की जनता से अनुमति लेकर ही कोई फैसला करूंगा. क्योंकि वहां की जनता ने मुझे सांसद चुना है.

अखिलेश ने अपर्णा को दी शुभकामनाएं

अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं उन्हें बधाई और शुभकामनाएं देता हूं. इससे समाजवादी विचारधारा का विस्तार हो रहा है. नेता जी ने बहुत कोशिश की समझाने की.

वहीं जब अखिलेश यादव से पूछा गया क्या अपर्णा टिकट नहीं मिलने पर गईं? इसपर अखिलेश बोले टिकट अभी पूरे नही बांटे हैं, यह इंटरनल रिपोर्ट और जनता के मन पर निर्भर होता है कि किसे टिकट मिलेगा और किसे नहीं.

समाजवादी पेंशन शुरू कर देंगे तीन गुना राशि

समाजवादी पेंशन को लेकर अखिलेश यादव ने कहा, हमारी सरकार आई तो समाजवादी पेंशन योजना दोबारा शुरू की जाएगी. इस बार ये पेंशन 18 हजार रुपए साल होगी. पहले ये साल के छह हजार रुपए मिलते थे. अखिलेश ने कहा कि सरकार बनने पर स्नेक चार्मर्स विलेज भी बनाएंगे.

यह भी पढ़ें…..

मुलायम सिंह यादव के घर में स्ट्राइक, बहू अपर्णा यादव भाजपा में शामिल

संबंधित पोस्ट

HARNAAZ SANDHU के सिर सजा मिस यूनिवर्स का ताज

navsatta

प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर ममता के खिलाफ भाजपाइयों का धरना प्रदर्शन मात्र औपचारिकता

navsatta

नौनिहालों को अवध विश्वविद्यालय ने दी लाइब्रेरी की सौगात

navsatta

Leave a Comment