Navsatta
अपराधखास खबरदेश

महात्मा गांधी को देशद्रोही बताने वाला तरुण मुरारी बापू आया बैकफुट पर, मांग रहा है माफी

नरसिंहपुर,नवसत्ता: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के खिलाफ लगातार आपत्तिजनक बयानबाजी हो रही है. वहीं नरसिंहपुर में भागवत कथा वाचक तरुण मुरारी बापू ने महात्मा गांधी को देशद्रोही बता डाला. जिसके खिलाफ में एफआईआर होने के बाद वह बैकफुट पर आ गया है.

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में भगवत कथा के दौरान महात्मा गांधी का अपमान करने वाले कथावाचक मुरारी बापू ने अपने बिगड़े बोल के लिए माफी मांगी है. नया वीडियो जारी कर उसने कहा है कि पत्रकार ने भावावेश में मुझसे ऐसा कुछ बुलवा दिया, जो मुझे नहीं बोलना चाहिए था.

नए वीडियो में तरुण मुरारी बापू ने कहा कि एक पत्रकार ने बापू के बारे में भावावेश में मुझसे कुछ बुलवा दिया है, जो मुझे नहीं बोलना चाहिए था. राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के बारे में पूरा देश जानता है. उनका अपमान करना या इस तरह का कुछ बोलना मेरा उद्देश्य नहीं था. मेरे बयान से किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं उसके लिए माफी मांगता हूं.

बता दें कि नरसिंहपुर में भगवत कथा के दौरान तरुण मुरारी बापू ने कहा था जिस व्यक्ति ने जीते-जी देश के टुकड़े करवा दिए, वह राष्ट्रपिता कैसे हो सकता है. वह देशद्रोही है, राष्ट्रपिता नहीं. इसके बाद नरसिंहपुर में पुलिस ने उसके खिलाफ केस भी दर्ज किया है.

गौरतलब है कि इससे पहले छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में संत कालीचरण ने जहां महात्मा गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. धर्म संसद में महात्मा गांधी को लेकर कालीचरण महाराज ने विवादित टिप्पणी करते हुए कहा था कि, महात्मा गांधी ने देश का सत्यानाश किया. उन्होंने मंच से नाथूराम गोडसे की प्रशंसा की और गांधी जी को गाली दी थी.

संबंधित पोस्ट

मंगेतर ही निकली होने वाले पति की कातिल,हत्या के एक साल बाद हुआ राजफाश

navsatta

देश में कोविड-19 के 1,109 नए मामले, 43 मरीजों की मौत

navsatta

Man Ki Baat: जल्द ही देखने को मिलेंगे चीते, मन की बात में बोले पीएम मोदी

navsatta

Leave a Comment