Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

कांग्रेस ने 2 हफ्ते के लिए रद्द की सभी रैलियां

priyanka gandhi

लखनऊ,नवसत्ता: उत्तर प्रदेश में कांग्रेस ने प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कांग्रेस पार्टी यूपी में फिलहाल किसी बड़ी रैली का आयोजन नहीं करेगी. कांग्रेस यूपी चुनाव में वर्चुअल रैली के जरिए लोगों तक पहुंचेगी. वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी नोएडा में गुरुवार को होने वाली रैली को रद्द कर दिया है. बताया जा रहा है कि नोएडा में कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से यह फैसला लिया गया है.

इसके साथ ही कांग्रेस ने आने वाले दिनों में नोएडा, वाराणसी और राज्य के कई अन्य जिलों में 7 से 8 मैराथन करने की योजना बनाई गई थी, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद कांग्रेस पार्टी ने अपनी इस मैराथन को स्थगित कर दिया है. देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. इसका असर अब उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव पर भी दिखने लगा है. इसके अलावा कांग्रेस ने कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए दो हफ्तों तक उत्तर प्रदेश में रैलियां और कार्यक्रम न करने का फैसला भी किया है. अन्य राज्यों में स्थिति को देखते हुए फैसला लिया जाएगा.

कांग्रेस महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल ने कहा, कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश और अन्य चुनावी राज्यों में बड़ी रैलियों को स्थगित करने का फैसला किया है. हमने राज्य इकाइयों से अपने राज्यों में कोविड-19 की स्थिति का आकलन करने और रैलियां आयोजित करने पर निर्णय लेने के लिए कहा है.

संबंधित पोस्ट

उत्पल के इस्तीफे के बाद संजय राउत का भाजपा पर हमला, कहा- अब बेईमान और योग्य में होगी लड़ाई

navsatta

नसीराबाद के राय साहब के सहन में हुआ योग शिविर

navsatta

कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग

navsatta

Leave a Comment