Navsatta
ऑफ बीटखास खबर

क्या आप रमिज़ किंग को अच्छी तरह जानते हैं? जानिए 5 अनजाने तथ्य हैं!

मुम्बई,नवसत्ता: भारत के सबसे प्रसिद्ध रियलिटी टीवी सितारों में से एक रमिज़ किंग ने कुछ ही समय में लोगों के दिलों में एक प्रमुख उपस्थिति बना ली. इस हैंडसम शख्स ने भारत में प्रसिद्ध रियलिटी शो ‘एमटीवीलव स्कूल’-सीजन 4 में अपनी शुरुआत से लोकप्रियता हासिल की. ​​उनके प्रशंसकों को तुरंत उनके साहसिक रवैये और आकर्षक शैली से प्यार हो गया. 23 वर्षीय स्टार लोगों के दिलों पर राज करते हैं और सोशल मीडिया पर उनकी काफ़ी बढ़िया फैन फॉलोइंग है. लोकप्रिय युवा आइकन बॉलीवुड में काफी प्रभावी ढंग से अपनी जगह बना रहा है.

प्रशंसकों को उनके सोशल मीडिया हैंडल से रमिज़ के जीवन की एक झलक तो मिलती है, मगर यहाँ 5 तथ्य हैं जो उनके बारे में अभी तक लोगों को पता नहीं है.

1) अभिनेता रमिज़ किंग, एक अफ़ग़ान जन्मे, पले-बढ़े और ऑस्ट्रेलिया के नागरिक हैं. उनकी दादी की ओर से भारतीय विरासत है.

2) रमिज़ किंग का एक पारिवारिक रियलिटी शो आ रहा है, जो अपनी बहन रोहिना और परिवार के साथ कार्दशियन के समान है.

3) रमिज़ किंग ने अफगान बिग बॉस का सह-निर्माण किया है.

4) वह 2014 में एंडेमोलशाइन ऑस्ट्रेलिया इंडिया में आम लोगों को बिग बॉस में आने की अनुमति देने के लिए भारत आने वाले मूल व्यक्ति थे, जिसके माध्यम से उन्हें लव स्कूल 4 के लिए चुना गया था.

5) रमिज़ किंग ने न केवल न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से स्नातक किया, बल्कि वह अब पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी लगन से कर रहे हैं. इसलिए हम निकट भविष्य में उन्हें आजतक पर देखने की उम्मीद कर सकते हैं.

संबंधित पोस्ट

पूर्व एटर्नी जनरल सोली सोराबजी का निधन

navsatta

अनन्या पांडे के घर एनसीबी का छापा, आज होगी एक्ट्रेस से पूछताछ

navsatta

अखिलेश ने करहल से किया नामांकन, कहा- निगेटिव पॉलिटिक्स करने वालों को हराएंगे

navsatta

Leave a Comment