Navsatta
अपराधखास खबरचर्चा मेंदेश

अनन्या पांडे के घर एनसीबी का छापा, आज होगी एक्ट्रेस से पूछताछ

मुंबई,नवसत्ता : क्रूज ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान के बाद अब एक और स्टारकिड एनसीबी के राडार पर आ गया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो आज चंकी पांडे की बेटी और ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर पहुंचीं और वहां जांच की. अधिकारियों ने अनन्या पांडे के घर की तलाशी भी ली. माना जा रहा है कि आर्यन खान की ड्रग्स चैट में जिस बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में खबर आई थी, वह अनन्या पांडे ही थीं. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है. फिलहाल, एनसीबी ने अनन्या पांडे को आज दोपहर दो बजे ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए बुलाया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनन्या पांडे के साथ-साथ ड्रग्स चैट में आर्यन खान की बहन सुहाना खान का नाम भी सामने आया है. अनन्या पांडे की घर की तलाशी लेने के बाद एनसीबी की एक टीम शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंची, जहां पर तलाशी अभियान जारी है. सर्च ऑपरेशन के लिए शाहरुख खान के घर पहुंचे एनसीबी की टीम की कई तस्वीरें सामने आई हैं. एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर आर्यन खान के ड्रग्स केस की फाइल के साथ पहुंची है.

गौरतलब है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में मुंबई के एक क्रूज से गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में 3 अक्टूबर से आर्यन खान जेल में बंद हैं. कल आर्यन खान की जमानत याचिका को मुंबई सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया था. इसके बाद आज आर्यन खान के वकीलों ने शाहरुख के बेटे की जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. आर्यन खान की जमानत याचिका पर अब 26 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है.

संबंधित पोस्ट

मौसम अपडेटः दिल्ली में 4 डिग्री पहुंचा पारा, उत्तर भारत में ठंड से बढ़ी सिहरन

navsatta

मैक्सिको की एंड्रिया मेज़ा बनी 69वीं मिस यूनिवर्स

navsatta

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच अमित शाह का बंगाल दौरा स्थगित

navsatta

Leave a Comment