Navsatta
अपराधखास खबरदेश

श्रीनगर: सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए तैयबा का एक आतंकी ढेर

जम्मू,नवसत्ता: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आज सुबह सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है. खबरों के मुताबिक आतंकी लश्कर-ए-तैयबा आतंकी संगठन का बताया जा रहा है. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी बाकी है.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि श्रीनगर के हरवान इलाके में रविवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरु हुई. तीन घंटे के मुठभेड़ के बाद एक आतंकी मारा गया है. हालांकि अभी आतंकी का नाम या पहचान नहीं हो पाया है. फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है. इससे पहले आतंकियों ने एक के बाद एक कई आतंकी हमले किए थे जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने बड़ी कार्रवाई की है. बीते गुरुवार को कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी पहले भी मारे गए थे.

वहीं, पुलिस के अनुसार सुरक्षा बलों ने कुलगाम जिले के रेडवाली इलाके में घेराबंदी की थी जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया था. पुलिस के मुताबिक इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाई थी. जिस पर सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दो आतंकवादियों को मार गिराया था.

आपको बता दें कि आतंकवादियों ने पिछले दिनों भारतीय सुरक्षा बलों पर बड़ा हमला किया था. जिसमें 3 जवान शहीद हो गए थे. वहीं, इस हमले में 14 दूसरे पुलिसकर्मी गंभीर रुप से घायल हुए थे जिसके बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया जाता है कि आतंकियों ने सेना के जवानों को टारगेट तक किया था जब बस से 9वीं बटालियन के जवान जेवान पुलिस कैंप जा रहे थे. इस हमले की जिम्मेदारी कश्मीर टाइगर्स(जैश-ए-मोहम्मद की एक शाखा) ने लिया था. आतंकियों ने श्रीनगर के पंथा चौक इलाके में पुलिस की गाड़ी ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थी.

संबंधित पोस्ट

हिन्दुस्तान और देश-धर्म को बचाने के लिए गुरुओं ने दिया था सर्वोच्च बलिदान : योगी आदित्यनाथ

navsatta

लस्ट स्टोरीज-2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

navsatta

एक, दो नहीं जानिये कितने नियम बदल रहे है आज से…

navsatta

Leave a Comment