Navsatta
खास खबरचर्चा मेंराज्यस्वास्थ्य

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर की दूसरी कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

लखनऊ, नवसत्ता: पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर की दूसरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. इससे पहले डीके ठाकुर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. ठाकुर में कोई लक्षण नहीं थे. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वो अपने घर पर ही क्वारंटीन हो गए थे. वहीं आज पीएम नरेंद्र मोदी बलरामपुर में सरयू नहर परियोजना का लोकार्पण करने के लिए लखनऊ आए हैं. इसी के चलते प्रोटोकॉल के तहत अधिकारियों की जांच कराई गई थी.

लखनऊ में कोरोना के मामले धीरे-धीरे बढ़ रहे हैं. करीब दो महीने बाद एक साथ सात लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. इसमें दो मरीज सोनभद्र जिले के हैं. ये दोनों पीजीआई की ओपीड़ी के लिए आए थे. वहीं लखनऊ के पांच लोग भी वायरस का शिकार हुए हैं. ये मरीज एक परिवार के हैं.

जानकारी के अनुसार अशियाना स्थित एलडीए कॉलोनी निवासी एक महिला दो दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गई थी. महिला मरीज का इलाज केजीएमयू के लिंब सेंटर में चल रहा है. मरीज के संपर्क में आए लोगों की जांच हुई है. इनकी आरटी-पीसीआर रिपोर्ट शुक्रवार को आई थी. अधिकारियों ने बताया कि पांच लोगों में संक्रमण का पता चला है. ये सभी महिला मरीज के संपर्क में आए थे. सभी मरीज होम आइसोलेशन में हैं.

अधिकारियों का कहना है कि मरीजों को कोरोना के गंभीर लक्षण नहीं हैं. सीएमओ डॉ. मनोज अग्रवाल के अनुसार कोरोना संक्रमण का खतरा कम नहीं हुआ है. इसलिए कोरोना नियमों का पालन करें. इसमें जरा सी कोताही से समस्या गंभीर हो सकती है. संक्रमण फैल सकता है.

संबंधित पोस्ट

फिल्म ‘पलक’ प्रदर्शन के लिए तैयार

navsatta

सेवाभाव से अल्पसंख्यकों का दिल जीत रहे हैं जुनेद आलम

navsatta

ग्रैंड तरीके से हुआ संग्राम सिंह और पायल रोहतगी का वेडिंग रिसेप्शन …., नामी हस्तियों ने की शिरकत

navsatta

Leave a Comment