Navsatta
खास खबरचर्चा मेंचुनाव समाचारमनोरंजनमुख्य समाचारराजनीतिराज्य

KANGANA RANAUT ने किए बांके बिहारी के दर्शन, करेंगी चुनाव प्रचार

KANGANA RANAUT

मथुरा,नवसत्ता: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत (KANGANA RANAUT ) आज अचानक बांके बिहारी के दर्शन के लिए श्री कृष्ण जन्मभूमि, मथुरा पहुंची. KANGANA RANAUT पहली बार मथुरा पहुंचीं इस वजह से उन्हें देखने के लिए हजारों की भीड़ इकट्ठा हो गई. सुरक्षा व्यवस्था के लिए इस कई पुलिसकर्मी भी मौजूद दिखाई दिए.

इस दौरान पत्रकारों ने जब KANGANA RANAUT से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वह किसी पार्टी की सदस्य नहीं हैं, लेकिन जरूरत पड़ी तो राष्ट्रवादी विचारधारा को आगे बढ़ाने के लिए राष्ट्रवादी पार्टी के लिए चुनाव में प्रचार करेंगी.

भीड़ होने के बावजूद कंगना बिना मास्क के दिखाई दीं
वहीं दूसरी ओर कंगना ने सोशल मीडिया में पोस्ट साझा कर बताया कि वह आज के दिन की शुरुआत बांके बिहारी के दर्शन के साथ करना चाहती हैं. हालांकि, इतनी भीड़ होने के बावजूद KANGANA RANAUT बिना मास्क के दिखाई दीं. देश में एक तरफ जहां कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन ने दहशत बना दी है. वहीं, कंगना का ये रवैया देख सोशल मीडिया यूजर्स सवाल पूछ रहे हैं.

KANGANA WITH PUBLIC IN MATHRA

अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वालीं कंगना रणौत की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस को भी खासी मशक्कत करनी पड़ी. हालांकि ये कार्यक्रम गोपनीय था, इसलिए पहले से किसी को खबर नहीं थी. कंगना के आने की खबर तेजी से फैलती गई और प्रशंसकों की अच्छी खासी भीड़ बांकेबिहारी मंदिर पर जुट गई. सुरक्षा घेरे के बीच उन्हें मंदिर परिसर में ले जाया गया, जहां महंत ने उन्हें पूजा अर्चना कराई.

कंगना बोलीं- नहीं मांगी किसानों से माफी
कंगना ने किसानों से माफी मांगने को लेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस घटना को लेकर अपना पक्ष रखा. कंगना ने लिखा- मुझे किसी ने माफी मांगने को नहीं कहा और मैं किसी से माफी क्यों मांगूगी. मैं कोई किसान विरोधी नहीं हूं, और माफी मांगने का तो सवाल ही नहीं उठता. हां वो लोग थोड़े नाराज थे, मुझे लेकर उन्हें कुछ शिकायतें थीं. मैंने उनके गिले शिकवे सुने और अपनी बात समझायी.

ACTRESS KANGANA IMAGE KANGANA RANAUT VISITS BANKE BIHARI

कंगना रनौत (KANGANA RANAUT) ने कहा कि उनके दिल में किसानों के लिए पूरा सम्मान है. जो राष्ट्र भक्त हैं, जो राष्ट्रवादी हैं, वह मेरे बयानों का हमेशा समर्थन करते हैं. गौरतलब है कि अभी बीते रोज ही पंजाब में कंगना की गाड़ी को नाराज लोगों ने रोक लिया था. इन्होंने किसानों और कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग करने वालों के खिलाफ बयानबाजी के लिए कंगना से माफी की मांग की. तनाव बढ़ता देख मौके पर भारी पुलिस बल भी बुला लिया गया. काफी देर हंगामा होता रहा. करीब दो घंटे बाद आखिरकार कंगना ने माफी मांगी. जिसके बाद किसानों ने उन्हें जाने दिया.

https://navsatta.com/

संबंधित पोस्ट

UP ELECTION:प्रियंका ने जारी की यूपी चुनाव के लिए 125 कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली सूची,महिलाओं व युवाओं पर फोकस

navsatta

किडनी, लीवर व बोन मैरो ट्रांसप्लांटेशन सेंटर के निर्माण कार्य को गति दे रही प्रदेश सरकार

navsatta

फिर बढ़े कोरोना के नये मामले , चार हजार से अधिक और मरीजों की मौत

navsatta

Leave a Comment