Navsatta
अपराधखास खबरचर्चा मेंराज्य

कुलगाम में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर

जम्मू, नवसत्ता: कुलगाम के अशमुजी इलाके में जारी एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है. खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया था. ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को इलाके में घेर लिया, जिसके बाद आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने 1 आतंकी को मार गिराया है, वहीं अभी भी मुठभेड़ जारी है.

हाल ही में जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों के साथ हुए दो अलग-अलग एनकाउंटर में द रेजिस्टेंस फ्रंट के कमांडर अफाक सिकंदर समेत आतंकी ढेर हुए थे. पुलिस के बयान के मुताबिक दक्षिण कश्मीर जिले के पोम्बे और गोपालपुरा इलाकों में ये एनकाउंटर हुए थे. पुलिस अधिकारी ने बताया था कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर में कुलगाम के गोपालपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष सूचना के बाद सर्च ऑपरेशन शुरू किया था.

वहीं दूसरी ओर जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने हैदरपोरा में हुई मुठभेड़ में आम नागरिकों की मौत के मामले की मजिस्ट्रेट जांच का आदेश दिया है, जिसके बाद जांच अधिकारी खुर्शीद अहमद शाह ने कार्यवाही शुरू की और घटना के बारे में जनता से जानकारी मांगी है. शाह ने एक सार्वजनिक नोटिस जारी किया, जिसमें उन लोगों से आग्रह किया गया जो सोमवार की मुठभेड़ के संबंध में अपना बयान दर्ज करना चाहते हैं, वे 10 दिनों के अंदर उनके कार्यालय से संपर्क सकते हैं. इस मुठभेड़ में चार लोगों की मौत हो गई थी.

संबंधित पोस्ट

कुशल मेजबान के रूप में नजर आए सीएम योगी

navsatta

कोरोना महामारी से देश पूरी ताक़त से लड़ रहा : मोदी

navsatta

एसटीएफ को एक ​क्लिक पर अपरा​धियों का पूरा ब्यौरा देगा एआई बेस्ड क्रिमिनल डाटा सिस्टम

navsatta

Leave a Comment