Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

कोरी बयानबाजी कर रही बसपा प्रमुख को बाहर निकल कर विकास देखना चाहिए: स्‍वामी प्रसाद मौर्य

माया ने भ्रष्‍टाचार में खपाई जनता की गाढ़ी कमाई – मौर्य

योगी सरकार ने देश और दुनिया के सामने पेश की कोरोना से लड़ने की मिसाल

एक्‍सप्रेस वे, मेट्रो और उद्योग से लेकर एयरपोर्ट तक प्रदेश में चौतरफा विकास- मौर्य

लखनऊ,नवसत्ता: सत्ता में रहते हुए गरीबों, मजदूरों, दलितों और पिछड़ों का हक मारने और भ्रष्‍टाचार का पोषण करने वाले नेता प्रदेश का विकास और जनता की खुशहाली देख नहीं पा रहे हैं. जनता की गाढ़ी कमाई मूर्तियों और स्‍मारकों के बहाने भ्रष्‍टाचार में लुटाने वाली बसपा प्रमुख मायावती को प्रदेश का दौरा कर विकास देखना चाहिए.

सत्‍ता में रहते हुए बसपा नेता ने सिर्फ दलितों, गरीबों को शोषण किया है. योगी सरकार ने साढ़े चार साल में प्रदेश की सूरत बदलने का काम किया है. आखिरी पायदान पर खड़े व्‍यक्ति तक योगी सरकार ने योजनाओं का लाभ पहुंचाया है. लोक कल्‍याण संकल्‍प पत्र में किए गए एक-एक वादे को पूरा किया है. ये बातें कैबिनेट मंत्री स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को कहीं.

बसपा प्रमुख मायावती के बयान पर पलटवार करते हुए मौर्य ने कहा कि जनता के साथ वादों की ठगी बसपा और सपा की सरकारों में होती थी. योगी सरकार डंके की चोट पर योजनाओं को जमीन पर उतार कर उसका शुभारंभ कर रही है. वादों की बाजीगरी करने वालों को विकास चुनावी वादे ही नजर आएंगे.

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि योगी सरकार ने कोरोना का जिस तरह से सफल मुकाबला किया है, उसकी तारीफ देश और दुनिया भर में हो रही है. कोविड काल में जनता के साथ सिर्फ योगी सरकार और भाजपा कार्यकर्ता ही खड़े थे. संकट के समय विपक्ष के नेताओं ने जनता को अकेला छोड़कर खुद को घर में बंदकर लिया था.

योगी सरकार 15 करोड़ गरीबों, जरूरतमंदों को मुफ्त राशन वितरण कर रही है. मुश्किल वक्‍त में भी उद्योगों को चलाए रखकर लोगों को रोजगार से जोड़े रखा. उन्‍होंने कहा कि बिजली आपूर्ति हो या उद्योग या फिर मेट्रो परियोजना, एक्‍सप्रेस वे और एयरपोर्ट हर क्षेत्र में विकास की नई इबारत भाजपा की सरकार ने लिखी है. जनता बसपा और सपा की सरकारों को देख चुकी है. बहन जी के पास कहने के लिए कुछ बचा नहीं है. इसलिए बिना कुछ देखे समझे और विचार किए बयानबाजी कर रही हैं.

संबंधित पोस्ट

बांदा में जिन्दा दफनायी गई गायों को लेकर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को घेरा

navsatta

संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद का अध्यक्ष बना भारत, पाकिस्तान परेशान

navsatta

Shinzo Abe Shot: जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे की हालत नाजुक, पीएम मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

navsatta

Leave a Comment